https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2018

न्यू बहुउद्वेशीय स्वास्थ कर्मचारी संघ विधायक को ज्ञापन सौंपा

राजेन्द्रग्राम। न्यू बहुउद्वेशीय स्वास्थ कर्मचारी संध के जिला अध्यक्ष झामू सिंह अपने मैदानी कर्मचारियों के साथ वेतन विसंगतियों को लेकर पुष्पराजगढ़ विधायक फुन्देलाल सिंह मार्को को अपनी १२ सूत्रीय मागों का ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा कि प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री अपने ही बातों से मुकर रहे है,जो १६ मार्च १६ को लिखित अश्वासन देने के २३ महीने बीत जाने के बाद भी पूरा नही हुआ। जिसके परिक्षेप में न्यू बहुउद्वेशीय कर्मचारी संध २६ से २८ फरवरी तक भोपाल के श्ंिाव मदिर में नारियल भेट कर मुख्यमंत्री को भगवान भोलेनाथ सतबुदिधी दे की कामना करेंगे साथ ही दूसरे दिन विधान सभा का घेराव करेगें इसके बाद भी मागें पूरी नही हुई तो ह$डताल के लिये न्यू बहुउद्वेशीय कर्मचारी संघ अनिश्चित कालीन ह$डताल के लिये मजबूर हो जायेगें इसकी जवाबदारी शासन की होगी।

एक ओर सविंदा कर्मचारियों के हड़ताल से स्वास्थ सेवाये प्रभावित हो रही है तो दूसरी तरफ जिले के न्यू बहुउद्वेशीय स्वास्थ कर्मचारी संघ के ह$डताल पर चले जाने से पूरी तरह जिले की स्वास्थ सेवायें प्रभावित होगी। ज्ञापन सौपने वालों में जिलाअध्यक्ष झामू सिंह परस्ते,करीमन बी खान, अजय सिंह श्याम,अजय यादव,हीरा लाल सैनी,जे.पी.महोबिया,नाहर सिंह,सोनवती पेन्द्रो, माखन सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जोहिला नदी में नहाने गये किशोर-किशोरी की डूबने से मृत्यु

अनूपपुर। पुष्पराजगढ़ के थाना राजेन्द्रग्राम अंतर्गत ग्राम बसनिहा में जोहिला नदी में 25 जून की दोपहर नहाने गये दो किशोरो की डूबने से मृत्यु ...