https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 27 फ़रवरी 2018

होली त्यौहार सौहार्दपूर्ण बनाने शांति समिति बैठक सम्पन्न

बिजुरी।  उक्त बैठक में नगरनिरिक्षक महेंद्र सिंह चौहान,डाक्टर अनित त्रिपाठी,उपयन्त्री अरविंद पहाड़े,नपा से लखन पनिका,कमलेश त्रिपाठी,नगर के विजय सिंह,मुकेश जैन, सचिन जैन,राम मणि पटेल,अरूनेन्द्र सिंह, डाक्टर श्याम मुरारी शर्मा,दारा सिंह,पुरषोत्तम देवानी,सन्दीप अग्रवल,मुसर्रफ अली,अनवर खान,अकबर अली,राजेश अग्रवाल,जैनुल हक,सीताराम यादव,विनीत केशर वानी,साजन टेलर्स,बिलाल अहमद,लल्लु नेता,एस. आई.डी एस.मरावी,एम.बी प्रजापति,सुमित कौशिक,ए.एस.आई  आलोक सिंह,ए.पी सिंह, प्रधान आरक्षक  उमेश तिवारी,रवि करन पयासी,इश्तियाक खान,आरक्षक राहुल प्रजापति,सनद द्विवेदी,राजेन्द्र राठौर,प्रेम सिंह,विजय सिंह,सुनील मिश्रा,गोपाल सिंह,सुभाष महोबिया,अनिल सिंह, पुलिस कर्मियों सहित दर्जनों गणमान्य लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए और होली व जुम्मे के नमाज पर शांति बनाए रखने की बात कही. थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह चौहान  ने शांति समिति की बैठक में उपस्थित लोगों को अधिकारियों का मोबाइल नंबर नोट कराया और कहा कि किसी भी गड़बड़ी की सूचना तुरंत दें, कठोरतम कार्रवाई होगी।
डी .आई .जी आर के अरूसिया  की अध्यक्षता में मंगलवार  को बिजुरी थाना परिसर में आयोजित शांति  समिति की बैठक में एक ही दिन होली व जुम्मे का नमाज को शांतिपूर्वक मनाने का आग्रह दोनों समुदाय के लोगों से प्रशासनिक अधिकारियों ने किया. साथ ही इस बैठक में बताया गया कि डीजे बजाने पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा. वहीं लोगों को सलाह दिया गया कि किसी पर भी जबरन रंग-गुलाल न लगाया जाय. अन्यथा की स्थिति में शिकायत पर कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। प्रशासनिक अधिकारियों ने अपील की है कि होलिका दहन नियत मुहूर्त समय  के अंदर ही एवम छोटे बच्चों को बाइक न दे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जोहिला नदी में नहाने गये किशोर-किशोरी की डूबने से मृत्यु

अनूपपुर। पुष्पराजगढ़ के थाना राजेन्द्रग्राम अंतर्गत ग्राम बसनिहा में जोहिला नदी में 25 जून की दोपहर नहाने गये दो किशोरो की डूबने से मृत्यु ...