https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 14 नवंबर 2023

सोशल मिडिया में ऑडियो वायरल: मैं तुम्हें अपने जान से ज्यादा प्यार करता हूं- खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह

बातचीत का आडियों वायरल में महिला मित्र को गाड़ी देने की बात कहीं

अनूपपुर। विधानसभा चुनाव के तीन दिन ही शेष है 17 नवंबर को मतदान होगा इस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। मंगलवार को सोशल मीडिया में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह का ऑडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। यह कब का हैं यह पता नहीं, हलचल अनूपपुर इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, किन्‍तु ऑडियो सोशल मिडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं।

वायरल ऑडियो में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह की आवाज में महिला मित्र से चर्चा करते हुए कह रहें हैं कि तुम घर पहुंच गए हो। वहीं महिला मित्र दो अन्य व्यक्तियों का भी नाम लेते हुए मंत्री से उनकी शिकायत करते हुए कह रही हैं कि दोनो व्यक्तियों ने मुझे कहां की तुम सिर्फ मंत्री के पीछे-पीछे घूमते हो, कोई काम नहीं करते हो। महिला ने आगे कहा कि दोनों ही मेरे को ताना मार रहे थे। और कह रहे थे कि यह सिर्फ फोटो खींचाने वाले नेता हैं। मंत्री ने कहा की मंत्री सभी के हैं की तुम्हारे बस। महिला ने कहा कि मैं आपको दिल से मानती हूं। इस बीच महिला ने अपने पास गाड़ी नहीं होने की बात कहती हैं, तो खाद्य मंत्री कहते हैं कि मैं तुम्हें गाड़ी दिला दूंगा। वहीं महिला मंत्री से जबलपुर के किसी के ट्रांसफर की बात कहती हैं कि मेरे पास एक महिला के ट्रांसफर का पैसा रखा हुआ है। मैं कल आपसे मिलकर उसका पैसा आपको दे दूंगी। आप उसका ट्रांसफर का आदेश करा दीजिए। महिला ने मंत्री से कहती हैं कि अकेले रहती हूं। आप मेरा साथ नहीं छोड़िएगा। जिस पर खाद्य मंत्री कहा कि मैं कहां छोड़ रहा हूं तुम्हारा साथ मैं तुम्हें अपने जान से ज्यादा प्यार करता हूं। महिला कहती है की मैं भी आपको चाहती हूं आप समझते नहीं हों। आप मेरी दुनिया हैं। मेरे घर कब आयेंगे खाना खाने,इस पर मंत्री ने कहा कि दीवाली के बाद आऊंगा।

वायरल ऑडियो पर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि यह गलत हैं किसी ने बना कर वायरल किया हैं। जब जिला अध्यक्ष से मंत्री से बात कराने की बात कही गई तो उन्होंने कहा कि मैं अभी दूसरे जगह हूं। आप बात कर लीजिए।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं अनूपपुर विधानसभा उम्मीदवार रमेश सिंह ने कहा कि भाजपा के नेता का नैतिक चरित्र उजागर हुआ हैं। इससे पहले भाजपा के कई मंत्रियों के वीडियो आडियों वायरल हुए हैं। इससे पार्टी का चरित्र उजागर होता हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संघर्ष सपूत कामरेड अतुल कुमार अंजान के निधन से प्रदेश में शोक की लहर

  मप्र भाकपा के सहायक राज्य सचिव का. हरिद्वार सिंह अंत्येष्टि में शामि ल होने लखनऊ रवाना अनूपपुर। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय स...