https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 30 जून 2023

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में जा रही बस पलटी, 24 घायल

अनूपपुर। डिंडौरी जिले से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शहडोल आ रही बस पलट गई। हादसा सुबह करीब 11 बजे अनूपपुर जिले की सरई चौकी अंतर्गत बगदरा घाट पर हुआ। हादसे में बस में सवार 24 लोग घायल हो गए। सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहडोल जा रहे थे। घाट के तीखे मोड़ पर ड्राइवर का बस से नियंत्रण हट गया और बस पलट गई। बस में 40 लोग सवार थे। मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी अनूपपुर डॉ.राजेंद्र प्रसाद सोनी ने बताया कि बस में सवार 24 लोगों को चोटें आई हैं। 2 लोगों को आंख व अन्य जगह पर चोटें आई है। चोटिल लोगों को चार से पांच 108 वाहन से अस्पताल ले जाया गया है। जिन्हें खमरौध, बेनीबारी और सरई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर सरई पुलिस चौकी एवं राजेंद्रग्राम थाना प्रभारी पहुंचे।
डिंडौरी कलेक्टर मौके पर पहुंचे बस में सवार सभी लोग डिंडौरी जिले के धनुआ सागर गांव के हैं। यह सुबह डिंडौरी से शहडोल के लिए रवाना हुए थे। बस पलटने की सूचना मिलने पर डिंडौरी कलेक्टर विकास मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। कलेक्टर विकास मिश्रा ने बताया कि बस में सवार सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहडोल जा रहे थे। यात्रियों को सामान्य चोट आई है। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संघर्ष सपूत कामरेड अतुल कुमार अंजान के निधन से प्रदेश में शोक की लहर

  मप्र भाकपा के सहायक राज्य सचिव का. हरिद्वार सिंह अंत्येष्टि में शामि ल होने लखनऊ रवाना अनूपपुर। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय स...