https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 17 फ़रवरी 2018

लो.से.आ.की परीक्षा 18 फरवरी को 2294 परीक्षार्थी होगे शामिल



प्रतिबंधित सामग्री लेकर न आयें कलेक्टर के निर्देश 
अनूपपुर। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा 18 फरवरी को जिला मुख्यालय में निर्धारित 7 परीक्षा केन्द्रों में राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा तथा राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2018 आयोजित की जा रही है। इन परीक्षाओं में शामिल परीक्षार्थियों  के लिये 7 परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं, जिनमें कुल 2294 छात्र-छात्राएं परीक्षा में सम्मिलित होंगे।
प्रभारी के.व्ही.एस.चौधरी ने परीक्षार्थियों से लोक सेवा आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए परीक्षा केन्द्र में प्रतिबंधित सामग्री न लाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि परीक्षार्थी जूते-मोजे, धूप के चश्मे, हैण्ड बैण्ड, बेल्ट तथा किसी भी तरह का इलेक्ट्रानिक उपकरण परीक्षा केन्द्र के अन्दर नहीं ले जा सकेंगे। परीक्षार्थियों को सैण्डल तथा चप्पल पहनकर परीक्षा केन्द्र में जाने की अनुमति होगी। परीक्षा कक्ष में चेहरा ढक कर प्रवेश भी प्रतिबंधित होगा।
कलेक्टर ने कहा है कि लोक सेवा आयोग के निर्देशों के अनुसार परीक्षार्थी बालों को बांधने के लिए क्लचर, बक्कल का भी उपयोग नहीं कर सकेंगे। घडी, पर्स, टोपी, किसी भी तरह के आभूषण पहनकर भी परीक्षा कक्ष में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। परीक्षा कक्ष में प्रवेश से पूर्व सभी परीक्षार्थियों की तलाशी ली जायेगी। मोबाइल फोन,कैलकुलेटर, पठन सामग्री तथा इलेक्ट्रानिक उपकरणों के साथ परीक्षा केन्द्र में प्रवेश प्रतिबंधित होगा। सभी पात्र परीक्षार्थियों को जिनके पास लोक सेवा आयोग द्वारा जारी प्रवेश पत्र है उन्हें ही परीक्षा केन्द्र में प्रवेश दिया जायेगा। प्रत्येक परीक्षार्थी अपने साथ आयोग द्वारा निर्धारित कोई एक फोटोयुक्त परिचय प्रति की मूल प्रति अपने साथ रखें। परिचय पत्र की मूल प्रति के बिना परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा। लेकिन पहचान के लिए आधार कार्ड की छायाप्रति भी मान्य होगी। सभी परीक्षार्थी परीक्षा प्रारंभ होने के 30 मिनट पूर्व अनिवार्य रूप से परीक्षा केन्द्र पहुंच जायें जिससे उनके अभिलेखों की समय पर जांच करके परीक्षा केन्द्र में प्रवेश सुनिश्चित किया जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...