https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

अनूपपुर नगर में मिले 9 कोरोना संक्रमित, 47 व्यक्ति स्वस्थ होकर रवाना


जिले में संख्या पहुंची 973,
सक्रिय प्रकरण 310

अनूपपुर जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है, साथ ही संक्रमण अब गांव की ओर पैर पसार गया है लगातार आ रही जांच रिर्पोटो में अब हर दिन एक नये गांव में संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। गुरूवार को प्राप्त 74 रिपोर्ट में 9 में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमे 6 पुरूष, 2 महिलाएँ एवं 1 बालिका शामिल हैं। सभी संक्रमित अनूपपुर के निवासी हैं। स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों अनुसार संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर में भेजने व होम आइसोलेशन हेतु निर्देशित करने, सम्बंधित कंटेनमेंट क्षेत्रों में स्क्रीनिंग एवं संक्रमितों के सम्पर्को में आये लोगो के नमूने लेने की कार्यवाही की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि अब तक जिले से 15072 सैम्पल कोरोना जाँच हेतु भेजे जा चुके हैं। जिनमे से अबतक प्राप्त रिपोर्ट में 973 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वर्तमान में सक्रिय कोरोना संक्रमितों की संख्या 310 है। गुरुवार को 47 व्यक्तियों को स्वस्थ होने पर रवाना किया गया। अब तक 656 संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घरों के लिए जा चुके हैं तथा 7 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...