https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 20 सितंबर 2020

मरीज लेने जा रही एम्बुलेंस से आमने-सामने टकराई, तीन घायल


घटना भुंडकोना मोड़ की,
बाल-बाल बचे अन्य सवार

अनूपपुर अमरकंटक थाना क्षेत्र के भुंडाकोना मोड़ पर 20 सितम्बर की सुबह आमने सामने से आ रही दो जीपों की टक्कर हो गई। जिसमें सवार तीन लोग घायल हो गए, इनमें एक महिला भी शामिल हैं। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र अमरकंटक में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से दर्ज शिकायत पर एक दूसरे चालक पर मामला दर्ज किया है।

विवेचक एएसआई विशाखा उर्वेती ने बताया कि घटना सुबह 11.30 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच घटी। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से किसी मरीज की कॉलिंग में एम्बुलेंस वाहन जीप एमपी 02 एवी 6309 करौंदी गांव की ओर जा रही थी। वहीं अनूपपुर से अमरकंटक दर्शन के लिए जीप क्रमांक एमपी 46 जी 2412 अमरकंटक की ओर आ रही थी। इसी दौरान भुंडाकोना मोड़ के पास दोनों वाहन टर्निंग पर साइड से एक दूसरे से जा टकराई। जिसमें अमरकंटक दर्शन करने वाली महिला सूरजबाई सहित गुलाब व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। वाहन में चार लोग सवार थे। जबकि एम्बुलेंस वाहन में पायलट और एक चिकित्सक सवार था। पुलिस ने बताया कि एम्बुलेंस वाहन धीमी गति से थी, जबकि सामने वाली जीप तेज रफ्तार में मोड़ ली थी, जिसमें टक्कर के बाद एम्बुलेंस वाहन चालक ने किसी प्रकार वाहन पर नियंत्रण रखा, जबकि दूसरी वाहन टक्कर मारते पास के पेड़ टकराते किनारे उतर गई। फिलहाल घायलों का इलाज अमरकंटक में जारी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...