https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 23 सितंबर 2020

अबतक 964 संक्रमित हुए, 609 ने दी मात वर्तमान में 348 सक्रिय, 16 नये में कोरोना संक्रमण


अनूपपुर
। जिले में कोरोना मरीजों के लिए प्रति स्वास्थ्य विभाग अमले की अनदेखी से जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है, साथ ही संक्रमण अब गांव की ओर पैर पसार रहा है लगातार आ रही जांच रिर्पोटो में अब हर दिन एक नये गांव में संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग से जानकारी अनुसार प्राप्त 195 रिपोर्ट में 16 व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमे 10 पुरूष, 6 महिलाएँ शामिल हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोतमा में 4, बिजुरी 10, ग्राम धनगवाँ एवं पनगा 1-1 संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट प्राप्त होते ही स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों अनुसार संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट करने एवं होम आइसोलेशन के लिए निर्देशित कर सम्बंधित कंटेनमेंट क्षेत्रों में स्क्रीनिंग एवं संक्रमितों के सम्पर्को में आये लोंगो के नमूने लेने की कार्यवाही की जा रही है। जिले में अबतक 964 लोग संक्रमित हुए, इनमें 609 ने कोरोना को मात देकर घर वापसी की है। वर्तमान में 348 व्यक्ति कोरोना संक्रमित है। सात की मुत्यु को चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...