https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 20 सितंबर 2020

बूथ पर मजबूती के साथ काम करेंगें तो कोई ताकत हमे चुनाव नही हरा सकती-पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला


भाजपा का महाजनसम्पर्क अभियान
25
से,तैयारी बैठक सम्पन्न

अनूपपुर सभी को अपने बूथ की चिन्ता करनी होगी यदि हम बूथ पर मजबूती के साथ काम करेंगें तो कोई ताकत हमे चुनाव नही हरा सकती बिसाहूलाल सिंह ने मध्यप्रदेश को बचाने का काम किया है अब हमे भारी बहुमत से उन्हे विजयी दिलाने के लिये काम करना है सरकार की तमाम योजनाएं जनता के हित में चल रही है उसको लेकर लोगों के बीच जाना है और उपलब्धियों को बताना है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी की महाजनसम्पर्क अभियान की तैयारी बैठक में अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव प्रभारी एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने कहीं।

खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और कार्यकर्ताओं की पार्टी होने के कारण आज देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है कुछ समय के लिये कांग्रेस ने झूठ और छल के कारण प्रदेश में सरकार बना ली थी, लेकिन जब हमें इस बात का एहसास हुआ तों हमने भाजपा का साथ देना उचित समझा और जनता हित में मौजूदा सरकार के साथ काम करने का निर्णय लिया प्रदेश के अन्दर से अब कांग्रेस मुक्त होने का समय आ गया है कार्यकर्ताओं के बदौलत हम चुनाव जीतेगें तथा सभी को मिलकर चुनाव जीतने के लिये काम करना होगा जो भी कार्यकर्ता पदाधिकारी कांगे्रस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुये है उन्हे धैर्य रखने की आवश्यकता है। भाजपा के पुराने कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के मार्ग दर्शन में सभी को मिलकर कार्य करना है।

प्रदेश कार्य समिति सदस्य अनुराग पयासी ने चुनाव संचालन समिति के जिम्मेदार पदाधिकारियों के कार्यो की समीक्षा करते कहा कि 23 सितम्बर तक प्रत्येक बूथ पर कार्यक्रमों को लेकर बैठके करना है और अभियान को लेकर पूरी रणनीति तैयार करनी है। भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम ने कहा कि 25 से 27 सितम्बर तक घर-घर महा जनसम्पर्क अभियान पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर चलाया जायेगा। कार्यकर्ता और पदाधिकारी घर-घर पहुँच कर लोंगो से सम्पर्क करेंगें। बैठक में अनूपपुर विधान सभा उप चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई।

 बैठक उपरांत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विश्णुदत्त शर्मा के पिता के निधन पर 2 मिनट का मौन रहकर श्रद्घांजली अर्पित दी गई। बैठक में प्रदेश कार्य समिति सदस्य अनिल गुप्ता, आधाराम वैश्य, वरिष्ठ नेता सिद्घार्थ शिव सिंह, उमेश पटेल, अशोक लाल, राम अवध सिंह, मिडिया प्रभारी राजेश, उप चुनाव मीडिया प्रभारी मनोज द्विवेदी सिंह, जिला गौ संवर्धन बोर्ड रीवा के उपाध्यक्ष राजेश पांडेय के अलावा मंडल अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारी, सहायक सेक्टर प्रभारी उपस्थिति रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...