https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 29 सितंबर 2020

मैंने अपना अभिन्न मित्र खोया है - बिसाहूलाल सिंह


स्व राव का योगदान हमेशा याद रहेगा - रामलाल रौतेल

राव परिवार में शोक प्रकट करने पहुंचे जनप्रतिनिधि, समाजसेवी

अनूपपुरलोकनाथ राव से मेरे संबंध पैंतीस साल पुराने थे। उनके ना रह जाने से मेरी व्यक्ति गत क्षति हुई है। मैने अपना मित्र खो दिया है। मंगलवार को राव परिवार में श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने उपरोक्त विचार व्यक्त किये।

उन्होंने कहा कि यह परिवार मेरे सुख दुख का साथी है। इनकी पीड़ा में मैं बराबर भागीदार हूँ। इससे पूर्व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रामलाल रौतेल, नमो एप के संभागीय संयोजक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज द्विवेदी, कांग्रेस नेता एडवोकेट उमेश राय, चैतन्य मिश्रा, डा.कौशलेन्द्र सिंह ने परिवार के मुखिया रेल्वे मजदूर कांग्रेस के संयुक्त महामंत्री लक्ष्मण राव, जिला कांग्रेस महामंत्री जयंत राव, बोड्डी के निवास पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित कर दुखी परिवार के साथ खड़े रहने का भरोसा जताया।

इस दुखद अवसर पर पूर्व विधायक रौतेल ने कहा कि स्व. राव का योगदान अनूपपुर की जनता तथा रेलवे परिवार हमेशा याद रखेगा। भाजपा नेता मनोज द्विवेदी ने दुखी परिवार को ढ़ाढ़स बंधाते हुए कहा कि उनके ईमानदार, अनुशासित जीवन का असर उनके समाजसेवी पुत्रों में देखने को मिल रहा है, वह एक नेक व्यक्ति थे।

ज्ञात हो कि लक्ष्मण राव के पिता लोकनाथ राव रेलवे के सेवा निवृत्त कर्मचारी थे। विगत दिवस उनका 74 वर्ष की उम्र मे आकस्मिक निधन हो गया था। उनके आकस्मिक निधन से अनूपपुर में शोक है।


 

 

 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...