https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 26 सितंबर 2020

यात्री ट्रेनों के संचालन के लिए सांसद ने रेल मंत्री के सामने उठाया मुद्दा


शीघ्र प्रारंभ होंगी कटनी- बिलासपुर लाइन की ट्रेनें

अनूपपुरसंसदीय क्षेत्र के शहडोल, अनूपपुर, उमरिया एवं  कटनी मार्ग पर यात्री ट्रेनों के संचालन तथा नागपुर हेतु सीधी ट्रेन के लिये सांसद हिमाद्री सिंह ने लोकसभा में आवाज बुलंद करने के बाद शनिवार को रेल मंत्री पियूष गोयल से वर्चुअल बैठक में इस मुद्दे को एक बार फिर उठाते हुए तत्काल प्रारभ्भ करने की मांग दोहराई।

सांसद हिमाद्री सिंह ने बताया कि केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल से वर्चुअल बैठक में संसदीय क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए तत्काल प्रारभ्भ करने की मांग की, जिस पर रेलमंत्री ने जल्द ही भोपाल-जबलपुर-कटनी-शहडोल-अनूपपुर-बिलासपुर रेलमार्ग के मध्य रेल सेवा प्रारम्भ करने की बात कहीं। उन्होंने अधिकारियो को आदेशित भी किया कि कटनी-शहडोल-अनूपपुर-बिलासपुर-नागपुर के मध्य सर्वेक्षण कर रेलवे कनैक्टिविटी पर रिपोर्ट बना कर उन्हें सूचित करें। 

सांसद हिमाद्री सिंह के प्रयास के लिये नमो एप संभागीय प्रभारी एवं भाजपा नेता मनोज द्विवेदी, रेल उपभोक्ता समिति के सदस्य गजेन्द्र सिंह, अजय शुक्ला, विकास पाण्डेय सहित अन्य लोगों ने आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद प्रेषित किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...