https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 17 सितंबर 2020

बूचड़ खाने जा रहे ट्रक सहित 21 मवेशियों हुए बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार


मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सकरा के जंगल में की कार्रवाई

अनूपपुर। कोतमा के बोड्री गांव से 10 नग मवेशियों को पुलिस की कार्रवाई के दूसरे दिन कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सकरा के जंगल में 16-17 सितम्बर की रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 21 मवेशियों से लदे ट्रक को जब्त करने की कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपियों में 27 वर्षीय अशोक पिता शेरा नायक, 26 वर्षीय संजय पिता मनीराम यादव एवं 27 वर्षीय रम्मू उर्फ राम प्रसाद पटेल पिता रामखेलावन पटेल तीनों निवासी सकरा हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर मवेशियों को कांजी हाउस भेजा है।


थाना प्रभारी नरेन्द्र पॉल ने बताया कि मवेशियों को ट्रक में भर कर बूचड़ खाने ले जाने की मुखबिर से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सकरा के जंगल में खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 9755 को पकड़ा। वाहन की तलाशी करने पर अंदर 12 नग पड़वा तथा 9 नगर भैंस कुल 21 नग मवेशी ठूंस-ठूंस भरा होना पाया गया। इसी दौरान पुलिस ने मौके से तीन आरोपियो को भी गिरफ्तार करने में सफलता पाई। पुलिस ने ट्रक, एक बाइक तथा 21 नग मवेशियों को को जब्त किया है। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल, सहायक उपनिरीक्षक मंगला प्रसाद दुबे एवं आरक्षक रामधनी तिवारी शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...