https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 17 सितंबर 2020

जंगली जानवरों के शिकार में बिछे तार में फंसा ग्रामीण, बिजली करंट से मौत


अनूपपुर
। जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम बड़हर के जंगल में 17 सितम्बर की सुबह जंगली जानवरों के शिकार के लिए बिछाए गए उच्च क्षमता के बिजली की करंट में 40 वर्षीय ग्रामीण रघुनाथ सिंह पिता स्व. अर्जुन सिंह निवासी बड़हर(बड़वाटोला) का शव पाया गया। जिसकी सूचना वनविभाग सहित पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि रघुनाथ सिंह 15 सितम्बर की रात से अपने घर से लापता था। लापता होने के अगले दिन से परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे, जहां गुरूवार की दोपहर रघुनाथ सिंह का शव शिकारियों द्वारा लगाए गए खूंटी के सहारे बंधी जीआई तार की चपेट में पाया गया। ग्राम पंचायत अढैरा सरपंच सूरज सिंह ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। विदित हो कि बड़हर वनीय क्षेत्र बाहुल्य जंगली जानवरों का निवास क्षेत्र है, जिसमें तेंदुआ सहित अन्य हिंसक जानवरों का वास है। यहां अक्सर शिकारियों द्वारा जंगली शुकर, हिरण सहित तेंदुआ के शिकार के लिए करंट बिछाया जाता रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...