https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 8 सितंबर 2020

जिले में कोरोना के तीन नए संक्रमण की पुष्टि, कुल मरीजों की संख्या हुई 507


अनूपपुर। जिले में कोरोना के तीन नए व्यक्तियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। 8 सितम्बर को इंदौर टेस्टिंग लैब से प्राप्त रिपोर्ट में 3 में संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में 1 पुरूष,1 महिला एवं 1 बालक शामिल हैं। तीनों में से 1 संक्रमित पुरुष जमुना तथा 2 संक्रमित (1 महिला एवं 1 बालक) गौरेला के निवासी हैं। तीनों संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है और संक्रमितों के प्राथमिक कांटैक्ट के सैम्पल लेने की कार्रवाई की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि अब तक जिले से 12015 सैम्पल कोरोना जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। जिनमें से अब तक प्राप्त रिपोर्ट में 507 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वर्तमान में ऐक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 71 है। ८ सितम्बर को 19 व्यक्तियों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया। अब तक 434 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं तथा 2 संक्रमित की मृत्यु हो चुकी है। अन्य जिलो में टेस्टिंग पर कोरोना संक्रमित पाए गए जिले के 3 निवासियों की मृत्यु हो चुकी है।
20 मरीज कोविड सेंटर, 44 होम आइसोलेट
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार वर्तमान में 20 कोरोना संक्रमित कोविड केयर सेंटर अनूपपुर में इलाजरत है। जबकि 44 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति प्रारम्भिक स्वास्थ्य जांच एवं अन्य सुविधाओं की उपलब्धता पर होम आइसोलेशन में हैं। साथ ही 4 कोरोना संक्रमित जिले के बाहर अन्य अस्पतालों में इलाजरत हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...