https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 12 सितंबर 2020

भाजपा पिछड़ा वर्ग ने जिला अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, सामूहिक पद से दिया स्तीफा



अनूपपुर। आगामी अनूपपुर विधानसभा उपचुनाव से पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ अब भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा पदाधिकारियों ने मोर्चा खोल दिया है। जिसमें 12 सितम्बर की दोपहर पदाधिकारियों की सम्पन्न बैठक के बाद मोर्चा से सम्बंधित लगभग 28 पदाधिकारी व सदस्यों ने सामूहिक रूप में पद से त्यागपत्र देते हुए अनूपपुर विधानसभा पिछड़ा मोर्चा प्रभारी व नगर अध्यक्ष जबलपुर कैलाश साहू को इस्तीफा पत्र सौंपा। साथ ही चेतावनी देते हुए बताया कि जबतक भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम को जिला अध्यक्ष पद से नहीं हटाया जाता तबतक वे पार्टी कार्य से नहीं जुड़ेंगे और ना ही कोई कार्य करेंगे। यह इस्तीफा पत्र भाजपा चुनाव कार्यालय अनूपपुर में सौंपा गया। इससे पूर्व 7 सितम्बर को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आगमन के दौरान प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं पूर्व अनूपपुर विधायक रामलाल रौतेल ने भी जिला अध्यक्ष पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कार्यक्रम के दौरान मंच पर आसन्न ग्रहण नहीं किया था।
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष भागीरथ पटेल ने बताया कि बृजेश गौतम जब से पार्टी के जिला अध्यक्ष बने है तब से पिछड़ा वर्ग मोर्चा की लगातार उपेक्षा हो रही है। अध्यक्ष द्वारा जिला पदाधिकारियों से लेकर ना ही मंडल और ना ही कार्यकर्ताओं को महत्व दिया जा रहा है। मंच सहित सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और अपमान किए जाने से कार्यकर्ताओं में नाराजगी और आक्रोश है। जिला अध्यक्ष ने बताया कि कार्यकर्ताओं की नाराजगी को लेकर शनिवार को बैठक का आयोजन हुआ, जिसके बाद सामूहिक निर्णय लेते हुए पद से इस्तीफा देते हुए अनूपपुर विधानसभा पिछड़ा मोर्चा प्रभारी व नगर अध्यक्ष जबलपुर कैलाश साहू को इस्तीफा पत्र सौंपा गया है। बताया जाता है कि पत्र सौंपे जाने से पूर्व कार्यालय में हंगामे की स्थिति बनी रही, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मनाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन जिला अध्यक्ष के हटाने जाने की मांग को लेकर पिछड़ा वर्ग मोर्चा कार्यकर्ता अड़े रहे।

1 टिप्पणी:

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...