https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

प्रदेश उपाध्यक्ष का सघन जन संपर्क अभियान प्रारंभ


भाजपा प्रत्याशी की विजय के लिये संभाला मोर्चा

अनूपपुर। अनूपपुर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के लिये प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव संचालक रामलाल रौतेल का सघन जन संपर्क अभियान 25 सितंबर को पं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती अवसर से प्रारंभ हो रहा है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं प्रदेश महामंत्री सुहास भगत के कुशल मार्गदर्शन में अनूपपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी की विजय प्रचण्ड बहुमत से सुनिश्चित करने के लिये पूर्व विधायक के नेतृत्व मे सेक्टर एवं बूथ स्तर पर प्रवास हेतु तीन दिवसीय कार्यक्रम जारी किया है।

उप चुनाव मीडिया प्रभारी मनोज द्विवेदी ने बताया कि पूर्व विधायक तीन दिन का कार्यक्रम में 25 सितंबर को जनजातीय सम्मेलन मे शामिल होने के बाद छिल्पा मे सायं 4 बजे पं दीनदयाल जयंती कार्यक्रम में शामिल होंगे। 26 सितंबर को पटनाकला मे जनजागरण - संपर्क अभियान में शामिल होने के साथ सायं 5 बजे अमिलिहा, तुम्मीवर, डोंगराटोला में एवं 27 सितंबर को मेडियारास में जन संपर्क तथा इसी दिन सायं चिल्हारी में जन संपर्क अभियान में शामिल होंगे।

पूर्व विधायक ने कहा मंत्री बिसाहूलाल सिंह को प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया है। हम सभी पार्टी के निर्णय के साथ हैं। पं.दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उन्हे श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी की प्रचण्ड विजय के लिये सभी कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर पर संपर्क करुंगा। इस घोषणा तथा बिसाहूलाल सिंह के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मैदान में आने से भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ा है तो दूसरी ओर विपक्षी कांग्रेस में हताशा देखी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...