https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 17 सितंबर 2020

अंधी हत्या का खुलासा छोटा भाई नहीं मिला तो पत्नी की गला घोंटकर की हत्या


आरोपी छोटे भाई से रखता था रंजिश

अनूपपुर। राजेंद्रग्राम थाना के ग्राम सोनियामार में 19-20 अगस्त की रात हुई हत्या में पुलिस ने मृतिका के जेष्ठ 48 वर्षीय चैन सिंह उर्फ चैना पिता उजियार सिंह निवासी सोनियामार को 17 सितम्बर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने महिला की अपनी गमछा से गला घोंटकर हत्या करने की बात स्वीकारी। आरोपी द्वारा पुलिस को दिए जानकारी के अनुसार आरोपी चैन सिंह अपने छोटे भाई कमल सिंह से रंजिश रखता था। घटना के दिन वह रात के समय अपने छोटे भाई की हत्या की नियत से घर में आया था, जहां छोटा भाई नहीं मिला तो गुस्से में उसकी पत्नी गुजरत बाई की ही गला घोंटकर हत्या कर दिया।

थाना प्रभारी खेम सिंह पेंद्रो ने बताया कि मृतिका का पुत्र राजेन्द्र सिंह ने घटना के सम्बंध में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें जांच विवेचना में महिला के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोंट के निशान पर हत्या होना प्रतीत हुआ। जिसके बाद परिजनों से पूछताछ आरम्भ की गई। मृतिका का पुत्र राजेंद्र सिंह ने बताया कि उसकी मां गुजरत बाई घर में अकेली थी, 17 अगस्त को गांव के लोगों के साथ काम करने ग्राम दोनिया गया था। 2 दिन बाद 19 अगस्त को पिता कमल सिंह व गांव के कृष्ण कुमार दोनों काम करने दुनिया आ गए थे। लेकिन 20 अगस्त को रात 11 बजे मैं घर सोनियामार आया तो मां गुजरत बाई मृतावस्था में बिस्तर में पड़ी थी। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद आरोपी चैन सिंह अपना गमछा मौके स्थल पर छोड़ आया था, जहां डॉग स्क्वायड की टीम व ग्रामीणों से पूछताछ में आरोपी की पहचान हुई। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी खेम सिंह पेन्द्रो, एसआई मणिराज सिंह,प्रधान आरक्षक साहिबा सिंह, आरक्षक मोती सिंह, मनोज, धीरेंद्र, महिला आरक्षक सहित अन्य शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...