https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

बांध में नहाने गए दो भाईयों की डूबने से मौत तीसरे ने दी जानकारी

 


अनूपपुर
। करनपठार थाना क्षेत्र के करनपठार बांध में 25 सितम्बर की दोपहर नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबने से मौत हो गई। घटना दोपहर लगभग 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना की जानकारी दोनों बालकों के साथ गांव के ही एक अन्य 5 वर्षीय बच्चे ने खोजबीन करने आ रहे मृतक के दादा को दी। जिसके बाद दादा ने पुलिस को जानकारी देते हुए ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला।

थाना प्रभारी सोन सिंह परस्ते ने बताया कि भ्यानटोला निवासी पे्रमलाल बैगा का 6 वर्षीय पुत्र डीलन बैगा और 7 वर्षीय बड़ा पुत्र कृष्णपाल बैगा सहित एक अन्य 5 वर्षीय बालक दोपहर गांव में खेलते खेलते पास के बांध में नहाने के लिए पहुंचे थे। तभी वे घाट की ओर जाने के दौरान मेढ़ से चलते हुए फिसल गए। बताया जाता है कि एक बालक के फिसलने के दौरान दूसरा बालक भी अचानक मेढ़ से फिसलकर पानी में गिर गया और गहरे पानी में डूब गया। तभी पीछे से चल रहा तीसरा सबसे छोटा बालक ने दोनों के पानी में डूबने और नहीं निकलने पर रोते हुए घर के लिए वापसी की। इसी दौरान दोनों बालकों की खोजबीन में मृत बालक के दादा भी बांध की ओर आ पहुंचे। जहां छोटा बालक ने बताया कि दोनों पानी में गिर गया है। मृतक के दादा छोटेलाल बैगा ने थाना में सूचना दी, जहां सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों भाईयो के शव को बांध से बाहर निकाला। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार मृत बालक के पिता अमदरी में रहते हैं, तथा दोनों बालक अपने दादा छोटेलाल के साथ करनपठार में रहकर पढ़ता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...