https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 18 जुलाई 2020

नदी में डूबे युवक का दूसरे दिन मिला शव


अनूपपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरबसपुर का एक युवक गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ सोन नदी नहाने गया हुआ था जहां नहाते नहाते पानी में डूब गया। 2 दिनों तक नदी में डूबे युवक की तलाश पुलिस ग्रामीणों और होमगार्ड के जवानों द्वारा की जाती रही लेकिन शव नहीं मिला। शनिवार को डूबे युवक का शव घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर दूर ग्राम बकेली और चचाई बाबा कुटी के समीप मिला।
जानकारी अनुसार ग्राम बरबसपुर निवासी मोहनलाल कोल का पुत्र राहुल 19 वर्ष गुरुवार को अपने पांच साथियों के साथ गांव के समीप मानपुर अंतर्गत हाथी पथरा घाट गया हुआ था जहां दोपहर बाद वह नहाने के दौरान डूब गया। बताया गया राहुल एक बार पानी में कूदा तो बाहर निकल आया था दूसरी बार वह बाहर नहीं आ सका। वहां मौजूद उसके साथियों ने काफी देर राहुल को ढूंढा पर वह नदी में कहीं नहीं दिखा। नदी के समीप एक ग्रामीण अपने खेत में था जिसने बरबसपुर गांव पहुंचकर घटना की जानकारी दी इसके बाद पुलिस सूचना पाकर घटनास्थल नदी तट पर आई शाम हो जाने के कारण युवक की तलाश नहीं हो सकी शुक्रवार को पुलिस ने होमगार्ड विभाग के गोताखोरों की मदद ली। नाव के सहारे चचाई पानी टंकी तक सर्चिंग की गई लेकिन लापता युवक नहीं मिला। शनिवार को बकेली गांव के लोगों ने एक शव पानी में डूबा हुआ देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस और ग्रामीणों ने उक्त शव की पहचान राहुल कोल के रूप में की गई। शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंपा दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...