https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 17 जुलाई 2020

नायब तहसीलदार अनूपपुर के शासकीय आवास में चोरी,जेवरात सहित नगद में किया हाथ साफ



अनूपपुर। जिला मुख्यालय में चोरो के हौंसले इतने बुलंद है कि नायब तहसीलदार के घर में घुस सोने-चांदी के जेवरात सहित नगद रूपए पर चोरो ने अपना हाथ साफ कर दिया। चोरो को इस बात का भय भी नही रहा कि एक तरफ न्यायाधीस का घर तो दूसरी अन्य अधिकारियों के शासकीय आवास है और सामने होमगार्ड का जिला कार्यालय है। इस चोरी ने पुलिस के गस्त की पोल चोरो ने खोल दी।
तहसील अनूपपुर में पदस्थ नायब तहसीलदार नीलेश कुमार के शासकीय आवास में 16-17 जुलाई की रात अज्ञात चोरो ने सोने-चांदी के जेवरात सहित नगद रूपए पर चोरो ने अपना हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार नायब तहसीलदार नीलेश कुमार एवं उसकी पत्नी 16-17 जुलाई की रात जैतहरी रोड स्थित शासकीय मकान में सो रहे थे, उसी दौरान रात में अज्ञात चोरो ने मकान के सामने के दरवाजा की सिटकिनी खोलकर अंदर घुस गए और कमरे में रखी अलमारी को खोलकर उसमें रखे सोने का झुमका, अगूंठी, मंगलसूत्र सहित नगद 8 हजार रूपए अनुमानित कीमत 50 हजार रूपए का समान चोरी कर भाग निकले। सुबह उठने पर उन्हे घर में चोरी होने का पता लगा। जिसके बाद सूचना कोतवाली अनूपपुर को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस सहित एफएसएल की टीम एवं डॉग स्कॉड की टीम ने पहुंचकर निरीक्षण किया गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्घ कर आरोपियों की तलाश में जुटी गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...