https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 28 जुलाई 2020

मार्ग निर्माण में शासकीय राशि के दुरुपयोग से ग्रामीण नाराज



पूर्व विधायक को सौंपा मांग पत्र.
अनूपपुर। जनपद अनूपपुर अन्तर्गत ग्राम पंचायत लतार में एक ही मार्ग के निर्माण में साल भर के अन्दर दो बार शासकीय राशि व्यय करने की शिकायत ग्रामीणों ने सीईओ ,कलेक्टर एवं संभागायुक्त से किये जाने के के बाद भी  कार्यवाही ना होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अनूपपुर के पूर्व विधायक रामलाल रौतेल को पत्र सौंप कर कार्यवाही किये जाने की मांग की है। खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह को इसकी शिकायत करने की तैयारी भी की गई है।
दिये गये पत्र अनुसार लतार पंचायत के वार्ड क्रमांक 17-18 में जेठूलाल यादव के घर से पुरुषोत्तम कोल के घर तक 150 मीटर पीसीसी रोड निर्माण के एवज मे एक वर्ष पूर्व राशि का आहरण किया गया। जबकि रोड निर्माण करवाया ही नहीं गया। इसकी शिकायत उसी वक्त अधिकारियों को की गई। जिसकी जांच आजतक नहीं हो सकी। जांच के डर से पंचायत के खाते से 1 लाख 90 हजार रु निकाल कर एक बार फिर इस मार्ग के निर्माण की तैयारी की गई है। एक साल के भीतर बिना मार्ग निर्माण किये एक ही मार्ग के लिये दो बार राशि आहरण की सूचना जनपद पंचायत अनूपपुर के सीईओ सहित अन्य अधिकारियों को करने के बावजूद कोई कार्यवाही ना करना भ्रष्टाचार को अधिकारियों द्वारा बढ़ावा दिये जाने के आरोपों को बल देता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...