https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 21 जुलाई 2020

दो दिनो में यातायात ने 53 वाहन चालको से वसूले 22 हजार से अधिक समन शुल्क



अनूपपुर जिले में सड़क दुर्घटना की रोकथाम और ओवरलोडिंग को लेकर सघन चेकिंग अभियान यातायात पुलिस चला रही है। लगातार हो रही चेकिंग में ऑटो चालकों के लाइसेंस,परमिट,बीमा एवं फिटनेस आदि चेक किए जा रहे है। दो दिनो में चार पहिया वाहनो एवं दो पहिया वाहनो की 53 चालानी कार्रवाई कर 22 हजार से अधिक का समन शुल्क वसूल किया गया।
जिला यातायात प्रभारी श्वेता शर्मा ने बताया कि लगातार चल रहे चेकिंग अभियान में चार पहिया वाहनो के दस्तावेज, सीट बेल्ट आदि का निरिक्षण किया गया, दो पहिया वाहन चालकों के लाइसेंस गाड़ी, बीमा के साथ बिना हेलमेट, तीन सवारी, ओवर स्पीड में बाइक चलाने वाले वाहन चालकों से दो दिनों में सोमवार और मंगलवार को 53 लोगो पर चालानी कार्रवाई कर 22 हजार 5 सौ 50 रूपए समन शुल्क वसूल किया गया।
वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर लोगो को बार-बार समझाइश देने के बाद भी लोग मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। जिला यातायात प्रभारी ने अपील की है कि आप अकेले नहीं हैं आपके साथ आपका परिवार है उसके लिए आप लोग नियमो का पालन अवश्य करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...