https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 19 जुलाई 2020

चरित्र शंका में पति ने स्टाफ नर्स पत्नी की हत्या,जहर खा थाना पहुंचकर किया सरेंडर

आरोपी को जिला चिकित्सालय में कराया भर्ती, मौके पर पहुंचे एसपी, एफएसएल टीम
अनूपपुरचरित्र शंका को लेकर सीनियर स्टाफ नर्स 45 वर्षीय रंजनी ठाकुर की हत्या उसके ही दूसरे पति 30 वर्षीय मनोज कहार ने गला रेतकर कर दी। घटना नगरपालिका वार्ड क्रमांक 9 में 14 जुलाई की दोपहर 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है। हत्यारा पति मनोज कहार घटना के 4 घंटे बाद खुद ही शाम 6 बजे कोतवाली थाना पहुंचा, जहां पुलिस को पत्नी की हत्या करने की बात कहते हुए खुद भी जहर खाने की बात कही। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस ने तत्काल आरोपी मनोज कहार को अभिरक्षा में लेते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी का उपचार जारी है। हालांकि डॉक्टरों ने अभी जहर होने की पुष्टि नहीं की है। वहीं घटना की सूचना बाद पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोंलकी सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एफएसएल टीम सहित कोतवाली थाना मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक ने स्थल का निरीक्षण किया, जहां खून से लथपथ शव पाया। पास ही खून से सनी चाकू भी जब्त की। पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या अवैध सम्बंधों के शक पर की है। 18 जुलाई की रात को किसी व्यक्ति के घर आने पर 19 जुलाई को दोनों पति-पत्नी के बीच वाद विवाद हुआ था, जिसमें पति मनोज कहार ने गुस्से में आकर पत्नी रंजनी ठाकुर का गला रेत दिया और थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया। आरोपी द्वारा खुद जहरीला पदार्थ खा लेने की बात कही गई है, जिसके कारण घटना बाद चार घंटा कहां रहने सहित अन्य जानकारियों की अभी पूरी पूछताछ नहीं हो सकी है। थाना प्रभारी नरेन्द्र पॉल ने बताया कि सीएमएचओ कार्यालय में बीपीएचएनओ पद पर कार्यरत सीनियर नर्स रंजनी ठाकुर वार्ड क्रमांक 9 में निवास करती थी। मृतिका रंजनी ठाकुर का मनोज कहार के साथ ढाई साल पूर्व विवाह हुआ था। इससे पूर्व छत्तीसगढ़ निवासी पहले पति से चार बच्चे जिनमें तीन लड़की और एक लड़का हुआ था। कुछ दिन पूर्व ही घर के सभी बच्चे छत्तीसगढ़ अपने घर गए हुए थे। रविवार को हुई घटना के दौरान पति-पत्नी ही थे। इससे सालभर पूर्व मृतिका रंजनी ठाकुर जिला अस्पताल में ही कार्यरत थी। जिनका प्रोमोशन सीएमएचओ कार्यालय हुआ था और वह वहां कार्यरत थी।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने बताया कि हत्या के मुख्य कारण के रूप में चरित्र शंका बताया गया है, आरोपी पति हत्या करने के बाद खुद ही थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया, और खुद खा लेने की बात कही है। आरोपी का इलाज जारी है। स्वस्थ्य होने पर पूछताछ की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...