https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 28 जुलाई 2020

धार्मिक स्थलों में एक समय में 5 से ज्यादा लोग नही रहेंगे उपस्थित,नही होगी जुलूस रैली की अनुमति



कोरोना से बचाव के उपायों का कड़ाई से होगा पालन जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक में निर्णय
अनूपपुरकोरोना संक्रमण से बचाव हेतु गृह विभाग के निर्देशानुसार किसी भी धार्मिक आयोजनों का सार्वजनिक स्थलों पर आयोजन नहीं किया जा सकता है, न ही कोई धार्मिक जुलूस या रैली निकाली जायेगी। साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर किसी प्रकार की मूर्ति, झांकी आदि स्थापित करने की अनुमति होगी। सभी से अपेक्षा कि गई की पूजा/उपासना अपने-अपने घरों में करें। अपर कलेक्टर सरोधन सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। ज्ञात हो कि आगामी त्यौहार 1 अगस्त को ईदुज्जुहा, 3 अगस्त को रक्षाबंधन एवं 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी है। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बीडी सोनवानी सहित सम्बंधित विभागीय अधिकारी एवं जिला स्तरीय शांति समिति के सदस्य उपस्थित रहे।
अपर कलेक्टर ने बताया कि धार्मिक/उपासना स्थलों पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए यह निर्देश हैं जिसमे एक समय में 5 से अधिक लोंग जमा न हों। उपासना स्थलों पर फेस कवर एवं सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का कड़ाई से पालन किया जाना किया जाए। शांति समिति के सभी सदस्यों ने वर्तमान परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुए उपायों की उपयुक्तता पर सहमति जताई एवं कोरोना से बचाव हेतु उपायों के पालन के लिए आमजनो से अपील की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...