https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 28 जुलाई 2020

धार्मिक आयोजनों पर गृह मंत्रालय की रोक,भूमिपूजन और लोकार्पण छूट पर कांग्रेस ने उठाये सवाल



अनूपपुर। भारतीय जनता पार्टी सरकार में शासन एवं प्रशासन के भेदभाव पूर्ण आदेश आपत्तिजनक है। पूरे भारत में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट दिन प्रतिदिन गहराता जा रहा है,प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं करोना संक्रमित पाए गए हैं। धार्मिक आयोजनों पर गृह मंत्रालय ने रोक लगाई है। ऐसे में खाद्य मंत्री के पांच दिवसीय आयोजन पर कोई रोक नहीं है। यह आरोप अनूपपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने जारी प्रेस जारी कर सरकार और जिला प्रशासन पर आरोप लगाया है।
जिला अध्यक्ष ने कहां कि जहां पांच से ज्यादा व्यक्तियो के शामिल होने पर रोक लगी है, हिंदू मुस्लिम के त्यौहार सामने आ रहे हैं जिसे करोना संकट इस पर भी रोक लगाई गई है। कांग्रेस इसका स्वागत करती है। लेकिन गृह मंत्रालय के आदेश को दरकिनार कर जिला प्रशासन द्वारा प्रदेश के खाद्य मंत्री का तीन दिवसीय कार्यक्रम में भूमि पूजन और लोकार्पण बुधवार से कर रही है ,इस पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है। करोना संकट सभी के लिए है और इसमें सभी को सहभागिता निभाते हुए भीड़-भाड़ से बचना चाहिए। लेकिन चुनाव को देखते हुए मंत्रियों के कार्यक्रम आयोजित किया जाना उचित नहीं है कांग्रेस इसकी भर्तसना करती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...