https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 21 जुलाई 2020

मरीज छोड़कर वापस लौट रही एम्बुलेंस में लगी आग, सेनेटाइजर से भड़की आग



अनूपपुर सोमवार की देर रात अनूपपुर से बिजुरी मरीज को छोडऩे गई एम्बुलेंस 108 की वाहन वापसी के उपरांत बदरा बस स्टैंड के पास सड़क किनारे खड़ी अचानक आग में तब्दील हो गई। चालक जबतक कुछ समझ पाता आग ने भयावह रूप धारण कर लिया। वाहन में आग लगते ही चालक राहुल कुमार पाल ने घटना की सूचना एएमआई को दी,भालूमाड़ा पुलिस ने नगरपालिका पसान फायरब्रिगेड वाहन को दी। लेकिन घटना स्थल पर विलम्ब से पहुंची फायरब्रिगेड के पूर्व आग की चपेट में आई एम्बुलेंस पूरी तरह जलकर खाक हो गई।
थाना प्रभारी रामनाथ आर्मो ने बताया कि 20 जुलाई की देर रात चालक की सूचना मिलने पर जांच की गई है, प्रथम दृष्टया में आग शॉटसर्किट से लगना पाया गया है। फायरब्रिगेड समय पर पहुंच जाती तो नुकसान कम होता। वहंी जेएचकेएल अनूपपुर सत्येन्द्र कुमार बिशांडे का कहना है कि चालक बिजुरी से वापस आने के दौरान बदरा के पास वाहन को गर्म होना महसूस किया और वाहन को सड़क किनारे खड़ी कर ठंडा होने बोनट खोलकर छोड़ दिया। इसी दौरान थका होने पर सड़क किनारे लेटे उसे झपकी आ गई। 15-20 मिनट बाद उसकी आंख खुली तो देखा कि इंजन के पास धुंआ निकल रहा, वह पानी डालकर उसे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान आग भभक गई। वाहन में ५०० एमएल बोतल की सेनेटाइजर थी, जो आग लगने के कारण और अधिक से जलने में मददगार साबित हुई। फिलहाल पुलिस वाहन में लगी आग की जांच पड़ताल में जुटी है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...