https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 19 जुलाई 2020

पिता के खाते से पुत्र निकाली रकम को लेकर दो पक्षों में जमकर बरसे डंडे



अनूपपुर /कोतमा नेट बैंकिंग के जरिए दूसरे के खातों में पैसे ट्रांसफर कर उन व्यक्तियों से नगदी पैसे लेकर 52 परी के खेल में दांव लगाता गया और पिता के बैंक अकाउंट बैलेंस जीरो हो गया और जुआ की जीत की अभिलाषा पूरी ना हो सकी। जानकारी के अनुसार मीसवा अपने कई मित्रों के खाते में पिता रज्जाक के खाते में जमा पैसे से नेट बैंकिंग द्वारा लगभग 16 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए और उन मित्रो से नगदी पैसे लेकर कोतमा में संचालित जुए के फड़ एवं आईपीएल के सट्टे के खेल में 10 से 15 लाख रूपए हार गया।
भालूमाड़ा वार्ड क्रमांक 11 के तीन नंबर दफाई निवासी फरियादी रज्जाक अली पिता स्व नसीरुद्दीन एसईसीएल से सेवानिवृत्त कर्मचारी ने भालूमाड़ा थाने में लिखित शिकायत करते हुए बताया कि मेरे खाते से मेरा लड़का पैसा निकाल कर किसी को देने लेने के संबंध में जय राम का छोटा भाई राजू को अपने घर बुलाए और घर में पूरे परिवार के साथ बैठे थे। 18 जुलाई की रात मोहल्ले के एहसान पिता मोहम्मद मुस्लिम, फैजान उर्फ छोटू, पिटी पिता कैसर अली आए और मेरे घर के अंदर घुस गए और पीछे से इसहाक अंसारी पिता इब्राहिम अंसारी मुझे मां बहन की गालियां देने लगा। मना करने पर मुझसे, मेरी पत्नी,मेरी पुत्री एवं लड़का से लिपट कर सभी लोग लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे और जान से मारने की धमकी देने लगे। पूरे परिवार के साथ मारपीट लहूलुहान चोट आने पर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत में रज्जाक के पुत्र को जिला चिकित्सालय अनूपपुर रेफर किया गया  सर पर गंभीर चोट आने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया है। भालूमाड़ा थाने में आरोपियों के विरुद्ध अपराध मामला पंजीबद्ध किया गया एवं मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में बढ़ोतरी भी की जाएगी।
दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर भी हुआ, काउंटर मुकदमा दर्ज
फरियादी 38 वर्षीय शाहिद खान पिता केसर अली निवासी दफाई नंबर 3 भालूमाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रज्जाक अली और उनका लड़का मिसवा का पिता पुत्र में ही कुछ दिनों से पिता के खाते से कई लाखो रुपए निकालने का विवाद आपस में ही चल रहा था। यह बात रज्जाक अली एहसान को आज बोले एहसान के बताने पर जानकारी हुई तब 18 जुलाई की शाम 8.30 बजे रज्जाक के घर के सामने पहुंचा तब घर से बाहर रज्जाक एवं उसकी पत्नी,पुत्री व पुत्र मीसवा तभी राजू को अलग से बुलाया और बातचीत हो ही रही थी कि रज्जाक की पत्नी आ कर फरियादी का कलर पकड़कर धक्का-मुक्की करते हुए गाली गलौज करने लगी इतने में रज्जाक अली उनका लड़का मिसावा की अभद्र गालियां देते हुए डंडा, हाथ, मुक्का लात से मारपीट कर गिरा दिया और घसीट घसीट कर पूरा परिवार मारने लगा। मारपीट बढ़ती देखकर एहसान सफी,फैजल सफी बीच बचाव करने लगे लेकिन उन पर भी लात घुसे एवं डंडे से रज्जाक एवं उनके पुत्र मीसवा मारने लगा। आस पड़ोस में रहने वाले इसहाक अंसारी मोहम्मद नूर एवं नफीस अंसारी बीज बचाओ कर जान बचाई। मारपीट से एहसान सफी के सिर पैर सीने दाहिने पैर में चोटें आई। भालूमाड़ा थाना में रज्जाक,रज्जाक की पत्नी, मीसवा,रज्जाक की लड़की के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच की जा रही है।
थाना प्रभारी,भालूमाड़ा रामनाथ आर्मो ने बताया दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है,मामला रज्जाक के खाते से पुत्र द्वारा कई लोगों के खाते में पैसे कई लाखों रुपए ट्रांसफर करने को लेकर आपसी विवाद हुआ जहां दोनों पक्षों के बीच लड़ाई झगड़े में छोटे भाई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...