https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 20 जुलाई 2020

दिनदहाड़े बदमाशों ने ग्रामीण से लूटे रूपए, चंद घंटो में पुलिस ने किया गिरफ्तार



अनूपपुर। कोतमा बाजार स्थित एसबीआई शाखा से 20 हजार रूपए की निकासी कर बाजार पहुंचे दैखल गांव निवासी चमारू सिंह गोंड के जेब से 19 हजार रूपए की लूट करने वाले आरोपी अभिषेक सोनी पिता स्व.रामनारायण सोनी निवासी आजाद चौक कोतमा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए आरोपी से पुलिस ने लूटे 19 हजार रूपए को भी जब्त किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
थाना प्रभारी आरके बैस ने बताया कि चमारू सिंह 20 जुलाई को कोतमा स्थित बैंक शाखा आया था। 20 हजार रूपए की निकासी करने बाद एक हजार बाजार खर्च के लिए अलग रख लिया और शेष 19 हजार शर्ट की जेब में रखा। गांधी चौक के दुकान से कुछ सामान खरीद ही रहा था कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे उसके पुत्र द्वारा बुलाए जाने की बात कह एकांत रास्ते की ओर ले गया। और जेब में रखे 19 हजार रूपए की लूट कर भाग निकला। पैसा लूटने पर चमारू चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और थाना में शिकायत दर्ज कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के दुकानों में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें पीडि़त द्वारा आरोपी युवक की पहचान की गई। पुलिस ने घटना के एक घंटा बाद आरोपी की खोज करते हुए पैसे के साथ गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय व्यापारियों व नागरिकों ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की।
हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश शुक्ला 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...