https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 30 जुलाई 2020

सड़क के किनारे मिला शव,युवक की हत्या कर दिया दुर्घटना रूप



अनूपपुर जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर बिजौड़ी-छुलकारी मार्ग पर 30 जुलाई की सुबह सड़क किनारे मिली लाश में पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। जिसमें डॉक्टरों ने हत्या के बाद दुर्घटना का स्वरूप देने की बात कही। रिपोर्ट में डॉक्टरों ने गला घोंटकर हत्या किए जाने की बात कही है। जिसमें गर्दन की हड्डी टूटे पाए गए। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है। साथ ही पुलिस परिजनों से विभिन्न बिन्दूओं पर पूछताछ कर रही है।
थाना कोतवाली प्रभारी नरेन्द्र पॉल ने बताया कि सुबह 7.30 बजे 100 डायल वाहन से सड़क किनारे किसी युवक की शव होने की सूचना दी। जिसमें आशंका व्यक्त की है कि रात के दौरान किसी वाहन की ठोकर में इसकी मौत हो गई होगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के सम्बंध में पूछताछ आरम्भ की तो युवक की पहचान जैतहरी थाना क्षेत्र के ग्राम मौहुदा निवासी 30 वर्षीय रामजी राठौर पिता रामादीन राठौर के रूप में हुई। वहीं पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। अबतक पुलिस भी सड़क हादसा मानते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान डॉक्टरों ने रिपोर्ट में युवक की मौत सड़क हादसा नहीं होकर गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि की। पुलिस का कहना है कि युवक बीमार चल रहा था। 29 जुलाई की रात 9-10 बजे वह जड़ी जुटी से इलाज कराने के लिए अपनी बाइक क्रमांक एमपी 65 एम 4739 से पसला गांव के लिए निकला था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...