https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 28 जुलाई 2020

अध्यापक संवर्ग एवं राज्य शिक्षा सेवा के कर्मचारियों को 3 माह से वेतन न मिलने पर सौंपा ज्ञापन



अनूपपुर अध्यापक संवर्ग एवं राज्य शिक्षा सेवा के कर्मचारियों को विगत 3 माह से वेतन भुगतान नहीं होने से आर्थिक स्थित का सामना करना पड़ रहा है। जिसे लेकर अध्यापकों सहित सभी ने अपनी 8 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम अपर कलेक्टर सरोधन सिंह को सौंपा।
सौंपे गये ज्ञापन के संबंध में श्रीनिवास तिवारी एवं संतोष मिश्रा ने बताया कि अध्यापक संवर्ग के कर्मचारियों के वेतन भुगतान हेतु बंटन किये जाने,राज्य शिक्षा सेवा में नियुक्त कर्मचारी जिनका कोषालय  एम्पलाई कोड जारी हो गया है उनका वेतन भुगतान बजट शीर्ष 3491, 4396 एवं 0581 से होना है अबिलब आवंटन जारी करने, राज्य शिक्षा सेवा के ऐसे कर्मचारी जिनका कोषालय एम्पलाई कोड जारी नहीं हुआ उनका वेतन भुगतान पूर्व प्रक्रिया अनुसार जारी करने,राज्य शिक्षा सेवा में नियुक्त ऐसे कर्मचारी जिनका कोषालय एम्पलाई कोड जारी है उनके एम्पलाई कोड जारी किए जाएं, वेतन से कटौती कि गई अंशदान की राशि शासन के अंशदान सहित उनके प्रान खातों में उसी माह जमा कराई जाये,छंटवे वेतनमान के एरियर्स की तीसरी किस्त्त की राशि का भुगतान कराते हुए कटौती करने के निर्देश जारी किए जाएं,अध्यापक संवर्ग के कर्मचरियों को भी सांतवे वेतनमान अल्प बचत सह बीमा योजना तथा ग्रहभाड़ा भत्ता का लाभ देने एवं जनजातीय विभाग के कर्मचारियों को मकान भाड़ा भत्ता का भुगतान के लिए आवंटन जारी करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...