https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 21 जुलाई 2020

कांग्रेस खाटाऊ तो भाजपा का बिकाऊ से चल रहा काम-राजेंद्र मिश्रा


अनूपपुर उप चुनाव को लेकर दोनो प्रमुख दलो के नेताओं का दौरा कर अपने-अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता की नब्ज टटोल रहे है, और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस महामंत्री व अर्जुन सिंह मुख्यमंत्रीत्वकाल में मंत्री रहे राजेंद्र मिश्रा ने पत्रकार वर्ता के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कोरोना को लेकर सर्वदलीय बैठक बुलाकर विधानसभा स्थगित करवाने की बात करते है, जब कोरोना संक्रमण प्रदेश में आया था और तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ नेे विधानसभा स्थगित करने की बात की थी तो कोरोना को लेकर खिल्ली उड़ाई थी।
उन्होने कहा रविवार को लॉक डॉउन किया जाता है किन्तु शराब की दुकान खुली रहती है। प्रधानमंत्री कह रहे है कि चीन का कब्जा नही है फिर भी 20 लोगो का गला उतार दिया गया। राहुल गांधी देश मे अकेले व्यक्ति है जो प्रधानमंत्री का विरोध कर देश को सच बता रहे है।
पूर्व मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए  कहा कि खरीद फरोख्त कर कई राज्यो की सरकार गिरा दिया गया। अनादि काल से खाटाऊ और बिकाऊ का काम हुआ है। जनता उन लोगो से सवाल करेगी जिन्हे 5 साल के लिए चुन कर भेजा था ऐसा क्या हुआ जो 2 साल के अंदर चुनाव हो रहा है। कमलनाथ की सरकार में जनता के हर काम हो रहे थे चाहे किसानों के कर्ज माफ वाले काम हो। भाजपा चुनाव के आखरी दिनों में शासकीय मशीनरी का स्तेमाल करती है। इस दौरान कार्यकारी जिलाध्यक्ष मंयक त्रिपाठी,वासु चटर्जी, उमेश राय, तोहित खान, रियाज खान उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...