https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 20 जुलाई 2020

पुष्पराजगढ़ में 22 तक तथा बेनीबारी एवं लीलाटोला में 25 जुलाई तक रहेगा पूर्ण लॉकडाउन


एसडीएम पुष्पराजगढ़ ने कोरोना संक्रमण को बढऩे से लिया निर्णय
अनूपपुर विगत दिनो पुष्पराजगढ़ अंचल में कोरोना संक्रमितो की बढ़ती संख्या को देखते हुए एसडीएम पुष्पराजगढ़ विजय डहेरिया ने सोमवार को आमजन की सुरक्षा एवं कोरोना वायरस के नियंत्रित करने के उद्देश्य से धारा 144 का प्रयोग करते हुए पुष्पराजगढ़ में 22 जुलाई से तीन दिवस का कर्फूयु लगाया है। दो दिनो में 17 कोरोना संक्रमित लोगो के मिलने के बाद 20 जुलाई को दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 में प्रदत शक्तियों को प्रयोग में करते हुए अनुभाग पुष्पराजगढ़ में  20 से 22 जुलाई की मध्यरात्रि 12 बजे तीन दिवस तक की अवधि के लिए कर्फूयु लगाया है। इसके साथ ही अनुभाग पुष्पराजगढ़ के ग्राम बेनीबारी व लीलाटोला में 20 से 25 जुलाई तक पूर्णत: बंद घोषित किया है।
इस अवधि में दो/चार पहिया वाहन, राशन, सब्जी एवं आम नागरिक से संबंधित सभी प्रकार की सेवाएं बंद रहेगी। किसी भी व्यक्ति के घर से निकलने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। घर-घर जाकर दूध बांटने वाले दूध विक्रेता सुबह 6 बजे से 9 बजे तक प्रतिबंध से मुक्त रहेंगे। अनुभाग में संचालित समस्त मेडिकल स्टोर्स, समस्त बैंक शाखाएँ एलपीजी वितरण केंद्र एवं मनरेगा योजना से संबंधित समस्त कार्य,जल निगम, एलआईसी, खनिज उत्खनन, निर्माण कार्य व ई-कामर्स वाहन प्रतिबंध से मुक्त रहेंगे।
प्रतिबंध से मुक्त संस्थाओं को निर्देशित किया गया है कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए स्वच्छता एवं सोशल डिस्टेंसिंग से संबंधित समस्त नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...