https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 21 जुलाई 2020

अवकाश से आने के पर कलेक्टर ने कराई कोरोना जाँच



नागरिकों से सुरक्षात्मक उपायों के पालन की अपील
अनूपपुर कोरोना संक्रमण को लेकर पूरा देश सजग लोग घरो से कम निकल रहे है। अनूपपुर कलेक्टर ने अवकाश से वापस आने पर कोरोना जाँच कीर मंगलवार से प्रारम्भ किया।
कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने एक सप्ताह के अवकाश से वापस आने पर सबसे पहले अपनी कोरोना जाँच कराई। जाँच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त होने पर आपने कोरोना से बचाव हेतु सुरक्षात्मक उपायों का पालन करते हुए कार्य प्रारम्भ किया। उन्होने नागरिकों से अपील की है कि अनावश्यक बाहर न निकलें, बाहर निकलने पर कोरोना से बचाव हेतु सुरक्षात्मक उपायों मास्क, फेस कवर, गमछे आदि का उपयोग करें। इसके साथ ही हाथों को नियमित रूप से साबुन साफ करते रहें अथवा ऐल्कोहल बेस्ड सैनिटाईजर का प्रयोग करें। इस समय अनावश्यक यात्रा करने से बचें, यात्रा करके आने पर होम क्वॉरंटीन के निर्देशों का पालन करें। किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर स्वास्थ्य विभाग को अथवा जिला प्रशासन को सूचित करें। उन्होने कहा कोरोना संकट अभी टला नही है, सावधानी एवं सुरक्षा उपायों को अपना कर संक्रमण के नियंत्रण के लिए अहम है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...