https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 23 जुलाई 2020

अमरकंटक नपा पार्षदों ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव के लिए कलेक्टर को सौंपा पत्र



सप्ताह पूर्व संभायुक्त को सौंपा था पत्र,लगाया विश्वास खोने का आरोप
अनूपपुर तीन साल पूर्व अमरकंटक में सम्पन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव में विजयी हुई अध्यक्ष प्रभा पनाडिय़ा एवं उपाध्यक्ष राम गोपाल द्विवेदी के खिलाफ परिषद के पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव पत्र लाया है। जिसमें गुरूवार को कलेक्टर को सौंप कर पार्षदों का सम्मिलन बुलाने की अपील की है।
पार्षदों ने बताया अविश्वास प्रस्ताव पत्र में नगरपालिका अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पर परिषद में विश्वास खोने का आरोप लगाकर अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों का सम्मिलन बुलाने की अपील की है। गुरूवार को कलेक्टर को सौंपे गये पत्र में नपा अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के खिलाफ अमरकंटक के 10 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव का बिगुल फूंका है। इससे पूर्व सभी असंतुष्ट पार्षदों ने शहडोल संभायुक्त को भी अविश्वास प्रस्ताव सम्बंधी पत्र सौंपा था। जिसमें जल्द ही नगर परिषद का अविश्वास प्रस्ताव में पार्षदों का सम्मिलन बुलाने की मांग रखी थी। विदित हो कि इससे पूर्व बिजुरी नगरपालिका में उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था, जिसमें 18 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान कराए जाने थे, लेकिन ऐन वक्त से एक दिन पूर्व जिला प्रशासन ने अविश्वास के खिलाफ बनाए गए पीठासीन अधिकारी में त्रुटिवश वर्ग 1 अधिकारी की जगह वर्ग 2 अधिकारी की बात कह आगामी तिथि तक के लिए स्थगित कर दी थी। विदित हो कि अमरकंटक नगरपरिषद अंतर्गत 15 वार्ड हैं। जिसमें भाजपा समर्थित 11 पार्षद, कांग्रेस समर्थित 3 और निर्दलीय से 1 पार्षद चयनित है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...