https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 24 जुलाई 2020

कोतमा पुलिस ने घर में छिपाकर रखे 58 लीटर अवैध शराब सहित आरोपी को किया गिरफ्तार


अनूपपुर कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम गढ़ी में मुखबिर की सूचना पर गुरूवार को पुलिस ने एक घर में छिपाकर अवैध रूप से रखे 7 कार्टून में 58 लीटर अंग्रेजी शराब को जब्त करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत धारा 34 (2) के तहत कार्यवाही कर शुक्रवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया,जहां से जेल भेज दिया गया।
कोतमा थाना प्रभारी आरके बैस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम गढ़ी में 25 वर्षीय पूरन साहू उर्फ बल्ला पिता गंगू साहू के घर में अवैध रूप से बिक्री के लिए शराब रखने की सूचना पर पुलिस ने घर में दबिश दी, घर की तलाशी में 7 कार्टून में 241 पाव अंग्रेजी शराब एवं 23 बॉटल बियर कुल 58 लीटर कीमत 50 हजार 615 रूपए की शराब मिली मौके पर वैध दस्तावेजों की मांग पर नही दिखाए जाने के बाद शराब जब्त कर आरोपी पूरन साहू को गिरफ्तार किया गया जिसपर आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई। कार्यवाई में उप निरीक्षक अनुराधा परस्ते ,सहायक उपनिरीक्षक विपुल शुक्ला,अश्वनी मिश्रा, आरक्षक दिनेश क्रिराडे शामिल रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...