https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 19 फ़रवरी 2020

अश्लील फोटो एवं वीडिया बनाब्लैकमेल कर किया जबरन दुष्कर्म

अनूपपुर महिला का अश्लील फोटो एवं वीडियो बनाकर उसे वॉयरल कर ब्लैकमेल व जबरन दुष्कर्म करने की महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ब्रजेश कुमार धुर्वे निवासी गनेशपुर थाना शाहपुर जिला डिंडौरी के खिलाफ 19 फरवरी को मामला पंजीबद्ध करते हुए  विवेचना में लिया है। पुलिस के अनुसार की 30 वर्षीय महिला की शिकायत में ब्रजेश कुमार धुर्वे से उसकी माह नवम्बर 2019 में पहचान हुई थी,वह मेरा अच्छा मित्र बनकर मेरे साथ दोस्ती किया और बाद में उसने मेरी अश£ील फोटो एवं वीडियो बनाया तथा कुछ दिनो में तरह-तरह की धमकी देते हुए मुझे ब्लैकमेल करने लगा तथा मेरे विरोध करने पर उसने फोटो एवं वीडियो वॉयरल कर देने एवं जाने से माने की धमकी देकर मेरे साथ दुष्कर्म करने लगा। साथ ही मोबाइल, एटीएम एवं स्कूटी की चाभी रख लिया और मेरे ही मोबाइल से उसने 11 फरवरी से लेकर अब तक मेरी सारे वीडियो एवं फोटो वायरल करता रहा। जिसके बाद 18 फरवरी को लगभग 11.30 बजे वह मेरे कमरे में आया और मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...