https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 22 फ़रवरी 2020

भ्रष्टाचार रोकने का कार्य किया सरकार,जनता को सीधे लाभ दिलाना हमारी जिम्मेदारी-सुनील सराफ

अनूपपुर मुख्यमंत्री सीधे आम जनता को लाभ पहुंचाने की योजनाएं बनाई है, स्वास्थ्य हो या खाद्यान न मिलने की समस्या अब तो दुर्घटना में घायल व्यक्ति का इलाज किसी भी निजी चिकित्सालय में मुफ्त में होगा। इसके अलावा कई ऐसी योजनाएं है जिन पर अमल हो रहा है,15 सालों की भाजपा सरकार में भ्रष्ट्राचार कैंसर की तरह फैला गया था जिसे रोकने का कार्य हमारी सरकार ने किया है। शनिवार को कोतमा विधायक सुनील सराफ ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहीं।
उन्होंने कहा कोतमा विधानसभा में एक साल के पहले के प्रशासनिक रवैये को सोचिये और आज देखिये जनता की शिकायत मिलते उसके समाधान के प्रयास होते हैं,क्षेत्र की जनता यदि किसी भी विभाग के अधिकारी से परेशान है तो वह आधी रात को मेरे से सीधे बात कर सकती है,उसकी परेशानी हम दूर करायेंगे, कोई भी अधिकारी हो या कर्मचारी जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जाएगा कार्यवाही तो होगी। जिन्होंने शासन की राशि का गबन किया था उससे वसूली की जा रही है।
विधायक ने कहा कि बीते एक साल में विधानसभा कोतमा में बंद पड़ी नल-जल योजनाओं को प्रारंभ कराते हुए स्वच्छ पेय जल जनता को उपलब्ध कराया सब कुछ ठीक ठाक रहा तो 343 करोड़ की सीतामड़ी परियोजना स्वीकृत होने के बाद 50 गांव में नल के माध्यम से स्वच्छ पानी जनता को मिलेगा। रोजगार की दिशा में पिछली सरकार की गलत नीतियों के कारण बंद हुये आर्य एनर्जी प्लांट को प्रारम्भ कराते हुये लोगो को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए हैं,वही एस ई सी एल से प्रभावित 35 लोगों को स्थायी नौकरी दिलायी है। जबकि 15 साल से भटक रहे थे शेष बचे प्रभावितों को जल्द नौकरी मिलेगी।

विधायक ने कहा चिकित्सको की कमी को मुख्यमंत्री ने पूरा किया है। कोतमा में तीन चिकित्सक पदस्थ हो चुके है जल्द बिजुरी का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उन्नयन होगा। शिक्षा में कोतमा महाविद्यालय के मरम्मतीकरण के लिए 50 लाख की राशि स्वीकृत हुई है, बिजुरी में महाविद्यालय बनकर तैयार हो रहा है। प्रतिभावान खिलाडि़यों के लिए स्टेडियम की सौगात ,सिंचाई की रकवा शतत बढ़ाने के लिए हम कार्य कर रहे है। बिजली के बिल लोगो को करंट नही मारेगे। धीरे-धीरे सारी व्यवस्थाये दुरूस्त होगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...