https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020

पालक मंत्री से मिल विधायक ने दिलाई तीन जल संवर्धन के कार्यों के लिए 60 लाख की राशि

अनूपपुर। लंबे से क्षेत्र में भू-जल स्तर बढ़ाने एवं पेयजल सुविधा के विस्तार के लिए ग्रामीणों द्वारा की जा रही मांग को जिला अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल एवं कार्यवाहक अध्यक्ष सिद्धार्थशिव सिंह ने इस संदर्भ में अनूपपुर विधायक बिसाहू लाल सिंह को अवगत कराया। जिसे गंभीरता से लेते हुए विधायक ने प्रभारी मंत्री से मिलकर  समस्या बताई और शुक्रवार को इस निर्माण कार्यों के लिए स्वीकृति दिलवाई। जनपद पंचायत जैतहरी के 3 ग्रामों में खनिज कल्याण निधि के माध्यम से लगभग 60 लाख रु. के जल संवर्धन के कार्यों की स्वीकृति खनिज मंत्री व अनूपपुर जिले के पालक मंत्री प्रदीप जायसवाल ने दी।

बिसाहू लाल सिंह द्वारा इस संदर्भ में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को एक पत्र प्रेषित किया गया जिसमें ताराडांड जलाशय योजना में वीआरवी का निर्माण के लिए 26 लाख 4 हजार रू.,चँदास डायवर्सन योजना में कैनाल निर्माण के लिए 47 लाख 53 हजार रू. एवं गहिरा नाला डायवर्सन योजना के लिए 9 लाख 95 हजार रू. की स्वीकृति दी गई। निर्माण कार्यों के ग्रीष्म ऋतु से पहले पूर्ण होने से ग्रामीणों को सीधा लाभ मिल सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...