https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 14 दिसंबर 2019

आत्महत्या प्रकरण में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिल कार्यवाही की मांग

अनूपपुर। अनूपपुर विधायक बिसाहू लाल सिंह के निर्देश पर जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ शिव सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल रविवार को पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा से मिलकर  कोतवाली अनूपपुर अंतर्गत ग्राम पसला में 36 वर्षीय युवक बिसाहूलाल के फांसी लगाकर आत्महत्या प्रकरण में पुलिस त्वरित कार्यवाही की मांग की।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्राथमिक जांच रविवार को पूरी हो जाएगी उसके बाद जल्दी से जल्दी विभागीय जांच कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। प्रथम दृष्टया प्रधान आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। जांच एसडीओपी अनूपपुर कर रहे हैं। जांच के पश्चात जो भी दोषी होगा उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। ज्ञातव्य हो कि 11 दिसंबर को कोतवाली अनूपपुर अंतर्गत पसला ग्राम के बिसाहूलाल ने फांसी लगा ली थी। मृतक के 14 वर्षीय पुत्र शिवम सिंह ने प्रधान आरक्षक श्याम शुक्ला पर 10 हजार की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था और कहा था कि रुपए ना देने पर जेल भेजने की धमकी दी थी जिससे भयभीत होकर उसके पिता ने आत्महत्या कर ली। प्रतिनिधिमंडल में नगर पालिका प्रशासनिक समिति के अध्यक्ष रामखेलावन राठौर,उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता, सुनील दुबे, राजेश कुमार सहित अन्य शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...