https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 27 दिसंबर 2019

लगातार दूसरे दिन गिरा पारा अमरकंटक 1 अनूपपुर 4 डिग्री

अनूपपुर। उत्तर भारत के पहाड़ो में बर्फबारी से निकली सर्द हवाएं लगातार दूसरे दिन शुक्रवार को भी पूरे जिले को अपनी चपेट में ले रखा है। बुधवार की रात और गुरुवार की सुबह हल्की बूंदाबांदी से गुरूवार को पूरे दिन सूर्य के दर्शन नही हो सके। रात ने भी ठंड का तापमान 4 डिग्री रहा सुबह होते - होते गिरकर 3 डिग्री पहुंच गया और कोहरे की चपेट मे पूरा शहर करीब 9 बजे तक रहा। वहीं नर्मदा उद्गम अमरकंटक में सर्द हवाओ ने खूब कपंकपाया शुक्रवार की सुबह 1 डिग्री पहुंचा सुबह की सैर करने वालो ने बताया की ठंड की वजह से कम लोग पहुंचे।

अनूपपुर में 9 बजे के बाद मौसम साफ हुआ तो लोगो ने धूप देख राहत की साँस ली। धूप मे भी 6 से 7 किमी  की रफ्तार पश्चिमी हवाएं ने ठंड का अहसास करा रही है। मौसम वैज्ञानिको की माने तो आज का पारा 2 डिग्री तक पहुंने की सम्भावना जताई है। वहीं अमरकंटक का तापमान 0 डिग्री तक पहुंचने का अनुमान लगाया है। वैज्ञानिको ने अगले दो से तीन दिनों तक शीतलहर रहने की बात कही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...