https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 26 दिसंबर 2019

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म,गर्भ गिराने जबरन खिलाया गर्भ निरोधक

युवती की शिकायत पर मामला पंजीबद्घ, आरोपी गिरफ्तार
अनूपपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शादी का झांसा देकर अपने साथ भगाकर लगातार दुष्कर्म करने एवं पीडि़ता को जबरन लगातार गर्भ निरोधक गोली खिलाने तथा छत से ढ़केलने से दोनो पैर फैक्चर हो जाने पर २६ दिसम्बर को कोतवाली पुलिस ने आरोपी राजेश राठौर पिता रामकुमार राठौर के खिलाफ धारा 376 (2)(एन), 366, 313, 307 के तहत मामला पंजीबद्घ कर मामले को विवेचना में लिया है।

कोतवाली निरीक्षक प्रफुल्ल राय ने बताया की जिला चिकित्सालय से प्राप्त सूचना पर गुरूवार को आरोपी को गिरफ्तार कर मामला पंजीबद्घ किया गया है। २६ वर्षीय पीडि़ता ने बताया की मई 2019 में मै अपनी फुफेरी बहन की शादी में अनूपपुर आई जहां मेरी पहचान राजेश राठौर से हो गई। 26 मई व 18 जुलाई को राजेश राठौर भोपाल आकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और 24 अगस्त को भोपाल में मुझे शादी करने के बहाने अनूपपुर लेकर आया और मुझे चेतनागर स्थित एक मकान में 4 माह तक रखकर दुष्कर्म करता रहा। जिससे मुझे 1 माह 15 दिन का गर्भ ठहर गया तो 8 दिसम्बर को राजेश राठौर ने मुझे कोई गर्भ निरोधक गोली जबरजस्ती खिालाई जिससे अधिक रक्तस्त्राव होने लगा। 17 दिसम्बर की शाम दोनो छत पर थे, जहां रक्तस्त्राव बंद नही होने की बात कही जिस पर नाराज होकर उसने मुझे छत से नीचे गिरा दिया, जिससे मेरे पैरो पर चोटे आई फिर वह मुझे जिला चिकित्साल अनूपपुर ले गया उसके कहने पर मैने सबको छत से फिसलकर गिरने की बात बताई थी,दोनो पैर फैक्चर हो जाने के कारण मै बिस्तर से नही उठ सकती थी और राजेश ने मेरा ध्यान देना बंद कर दिया। जिसके बाद मैने अपनी मॉ को फोन लगाकर इस संबंध में जानकारी दी,मॉ के आने के बाद शिकायत दर्ज करने पहुंची है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...