https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 19 दिसंबर 2019

पिता की हत्या करने वाले आरोपी पुत्र गिरफ्तार

पिता के चरित्र संदेह पर पुत्र ने डंडे से प्रहार कर की थी हत्या
अनूपपुर पारिवारिक विवाद को लेकर पुत्र अपने ही पिता पर डंडे से प्रहार कर हत्या कर दिए जाने की सूचना थाना करनपठार के चौकी सरई अंतर्गत आने वाले ग्राम मिठ्ठुमहुआ में मौके में पहुंची पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। आरोपी कमलेश बैगा पर धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर तलाश करने पर गांव में गिरफ्तार कर पूछताछ की। 19 दिसम्बर को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार हरि प्रसाद बैगा पिता टहलू बैगा 30 वर्ष निवासी ग्राम मिठ्ठुमहुआ ने 18 दिसम्बर की सुबह सरई चौकी पहुंच शिकायत दर्ज करवाई की उसके भतीजे कमलेश बैगा ने पारिवारिक बात को लेकर उसके बड़े भाई शिव प्रसाद बैगा उम्र 45 वर्ष को नाक में डंडा मारकर हत्या कर दिया गया है। 18 दिसम्बर की रात पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर पूछताछ में आरोपी ने बताया अपने खेत में पिता और अपनी मझली चाची को एक साथ देख लिया था, जिस बात को लेकर दोनो पिता-पुत्र पर विवाद चल रहा था और पुत्र कमलेश बैगा ने पिता शिवप्रसाद बैगा को घर आने से मना कर दिया। 17 दिसम्बर की शाम अचानक पिता घर पहुंच गया, पुत्र के घर में घुसने से मना किए जाने के बाद भी नही मानने पर पिता के नाक के ऊपर मार दिया, जिससे शिवप्रसाद बैगा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त डंडा को जब्त किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...