https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 25 जून 2020

युवती ने लगाई फांसी,सात वर्षीय बच्ची की इलाज के दौरान मौत

अनूपपुर। थाना भालूमाड़ा के फुनगा चौकी में शुक्रवार को दो अलग-अलग घटनाओं में ग्राम दखल में 19 वर्षीय बालिका ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। दूसरी घटना के ग्राम पाली में 7 वर्षीय बालिका की बीमारी के कारण से मौत हो गई।

पुलिस की जानकारी के अनुसार ग्राम दैखल निवासी 19 वर्षीय शकुंतला रजक पिता राजू रजक अपने घर में दुपट्टा का फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना 100 डायल को दी। पुलिस घटनास्थल का निरिक्षण कर शव का पोस्टमार्टम करा परिवार जनो को सौंप दिया।

दूसरी घटना में ग्राम पाली में 7 वर्षीय मासूम की मौत बिमारी के कारण हो गई। बताया जाता है कि मधु सिंह गोड़ पिता अधेर सिंह 7 वर्षीय की रात में अपने पिता के साथ सोई हुई थी सुबह लगभग 4 बजे उसे पेट में दर्द हुआ कुछ देर बाद ठीक हुआ दोबारा पुन: पेट में तेज दर्द हुआ और वह तड़पने लगी तब परिजनों ने बच्ची को लेकर फुनगा चिकित्सालय ले आये जहां इलाज के दौरान ही बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने जांच कर पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मर्ग कायम कर दोनों घटनाओं की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...