https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 16 जून 2020

हर नागरिक सुरक्षा उपायों को अपना निभाए जिम्मेदारी- कलेक्ट

जिले की उचित मूल्य की दुकानो में जिला प्रशासन ने उपलब्ध कराया कोरोना से लड़ाई का समान 

अनूपपुर जैसे-जैसे लॉकडाउन के प्रतिबंध कम होने के साथ कोरोना सेकगमितो की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही हैं, आजीविका के लिए आर्थिक गतिविधियों होना जरूरी है कोरोना संकट अभी तक विद्यमान है और सूझबूझ व सुरक्षा उपायों का अपनाया जाना जरूरी है।

विभिन्न गतिविधियां सुरक्षा के साथ कैसे चालू हों इसका एक उदाहरण जिला प्रशासन द्वारा शासकीय उचित मूल्य की दुकानो में सुरक्षा उपायों की व्यवस्था करके आमजनो के समक्ष रखा गया है। अनूपपुर जिले की समस्त 312 शासकीय उचित मूल्य की दुकानो में सैनिटाईजर, मास्क एवं साबुन दिए गए हैं। उद्देश्य है कि आम जनो के समक्ष सुरक्षा उपायों के उपयोग का प्रदर्शन। लक्ष्य है कि लोग समझें अब जीवन में कैसे सुरक्षित रूप से आगे बढऩा है।

कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने आमजनो से अपील की है कि शासन एवं प्रशासन सतत रूप से आमजनो की सुरक्षा करने एवं संक्रमित लोगों को बेहतर इलाज की सुविधा मुहैया कराने के प्रयास में लगा हुआ है, पर यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सुरक्षा उपायों को अपनाकर शासन प्रशासन एवं कोरोना योद्धाओं को सहयोग करें। सावधानी सतर्कता और सुरक्षा अपनाएँ, आओ मिलकर कोरोना को हराएँ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...