https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 26 जून 2020

चीनी सामान का होलिका दहन 28 जून को - मनोज द्विवेदी

घर - घर के द्वार पर जलाया जाएगा चीनी सामान

अनूपपुर। लद्दाख सहित समूचे उत्तर पूर्वी सीमा पर चीन की कुटिलता से नाराज करोड़ों भारतीय 28 जून की रात एक साथ,एक समय पर स्वदेशी अभियान के तहत अपने - अपने घरों के सामने चीनी वस्तुओं की होली जलाएगें। जय भारत मंच एवं भारत विकास परिषद अनूपपुर जिला अध्यक्ष मनोज द्विवेदी ने इसके लिए जिले के सभी जागरुक ,सच्चे भारतीय बन्धुओं, बहनों से आग्रह किया है कि स्वदेशी अभियान के तहत देश में चीनी वस्तुओं पर निर्भरता कम करने के उद्देश्य से तथा आए दिन सीमाओं पर चीनी घुसपैठ,उनकी हिंसा के विरोध मे सभी भारतीय स्वदेशी अभियान के साथ एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए 28 जून रविवार की रात्रि 8.30 बजे अपने - अपने घरों के सामने चीनी वस्तुओं की होलिका का दहन करे। जिनके घरों मे कोई चीनी सामान नहीं है, वे चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के साथ यथासंभव स्वदेशी वस्तुओं के उपयोग का संकल्प जरुर लें।

मनोज द्विवेदी ने जिले के सभी नागरिकों से अपील की है कि देश के पैसे से चीन भारत के विरुद्ध निरन्तर मजबूत हो रहा है। विगत दिवस हमारे 20 वीर सैनिकों ने इन्हे रोकते हुए अपना बलिदान दिया है। सरकार व सेना अपना  कार्य बहुत अच्छे से, मजबूती से कर रही है। आम जनता स्वदेशी अपना कर तथा शत्रु देश की वस्तुओं का बहिष्कार कर समूचे देश को एकजुटता व मजबूती का संदेश दे सकती है। 28 जून रविवार की रात्रि समाज के सभी वर्ग किसान, छात्र-छात्राएं, व्यापारी, पत्रकार, कर्मचारी- अधिकारी अपने  अपने घरों के सामने चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करते हुए उसकी होली जलाने का आग्रह किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...