https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 28 जून 2020

जनता की भावना को देखते हुए हमने सरकार बनाई-फग्गन सिंह कुलस्ते

जन प्रतिनिधि सम्मेलन को किया संबोधित

अनूपपुर। दो दिवसीय दौरे के आखरी दिन रविवार को जमुना कॉलरी में आयोजित कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि सम्मेलन को केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने संबोधित किया। इसमें अनूपपुर विधानसभा के सभी मंडलो से निर्वाचित जनप्रतिनिधि,कार्यकर्ता व पदाधिकारी शमिल रहे।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि 15 महीने के अंदर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार की हकीकत खुलकर सामने आ गई। विकाश की जगह शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद का काम किया। जिससे जनता में कोहराम मंच गया। 15 महीने के कांग्रेस के कुशासन के कारण न केवल जनता, बल्कि कांग्रेस के विधायक भी परेशान हो गये और उन्होने भाजपा का साथ देने का निर्णय लिया। अब उपचुनाव की स्थिति निर्मित हुई और इसमें जीत दिलाना हम सब की जिम्मेदारी है, जिससे प्रदेश में एक स्थित सरकार जनता के हित में काम करने के लिए कायम रहे। जनता की भावनाओं को देखते हुए हमने सरकार बनाया,आमजनता कमलनाथ के कार्यकाल में परेशान हो गई थी।

कुलस्ते ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा छिंदवाड़ा को प्रदेश की राजधानी बनाना चाह रहे थे, जिसके कारण प्रदेश के अन्य क्षेत्र विकास के मामले में पीछे छूट रहे थे। जिस तरह का लूट कांग्रेस शासन काल में हुआ वह आज भी लोग भूले नहीं है, उन्होने दिग्विजय सिंह के शासन काल की याद दिलाई। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में देश व प्रदेश का विकास तेज गति से कर रहा है। इस विकाश यात्रा को जारी रखना हम सबकी जिम्मेदारी है।

पार्टी बड़े उद्देश्य को लेकर काम करती है-रामलाल

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल ने कहा भाजपा हमेशा बड़े उद्देश्य को लेकर काम करती है, देश हित में जितने बड़े फैसले हुए वह केवल देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा सरकार के ही सभ्भव हो सके है। 22 विधायको ने मध्यप्रदेश को गर्त में जाने से रोक लिया। 15 महीनो में आमजनता से लेकर पार्टी के कार्यकर्ता भी कमलनाथ की सरकार के कार्यो का एहसास किया है कि किस तरह से प्रदेश को बर्बाद करने का प्रयास किया गया। हम त्याग की भावना रखते है और सभी से अपील करते है कि उपचुनाव में अनूपपुर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी को भारी बहुमत के साथ जीत दिलाये। जिससे प्रदेश में सरकार जनहितैशी कार्य करती रही।

भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम ने कहा कि कभी भी उपचुनाव की घोषणा हो सकती है और पार्टी चुनाव के मैदान में है सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी बूथस्तर पर कार्य करने में लगे हुए है। संगठन से मिल रहे मार्गदर्शन के अनुरूप विभिन्न गतिविधियों का संचालन लगातार किया जा रहा है, अनूपपुर विधानसभा से भाजपा भारी बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है।

सम्मेलन में पूर्व अजजा आयोग के अध्यक्ष नरेन्द्र मरावी, प्रदेश कार्य समिति सदस्य अनिल गुप्ता, पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल, सुदामा सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष आधाराम वैश्य, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र सोनी, रामदास पुरी,रामअवध सिंह, सिद्घार्थ शिव सिंह, सुमन गुप्ता, अशोक लाल, उमेश मिश्रा, पसान मंडल अध्यक्ष सिद्घार्थ त्रिवेदी, जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह, आईटी सेल प्रभारी चंडीकांत झा के अलावा विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...