https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 25 जून 2020

1 सप्ताह में मतदान केंद्रो में का सेक्टर अधिकारी प्रस्तुत करें रिपोर्ट- जिला निर्वाचन अधिकारी


सेक्टर अधिकारियों की बैठक में तैयारियों के निर्देश

अनूपपुर। विधानसभा अनूपपुर उप निर्वाचन की तैयारियों के सम्बंध में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चंद्रमोहन ठाकुर ने सेक्टर अधिकारियों की बैठक में मानसून एवं कोरोना को दृष्टिगत रखते हुए तैयारियों के निर्देश दिए। उन्होने मतदान केंद्रो में मूलभूत सुविधाओं (एएमएफ) के सम्बंध में अद्यतन स्थिति की जानकारी के साथ सेक्टर अधिकारियों को सम्बंधित मतदान केंद्रो में भ्रमण कर आवागमन सुविधा, मतदान केंद्र भवन की मानसून के परिप्रेक्ष्य में स्थिति, कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक सुविधाओं एवं व्यवस्था के सम्बंध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने, प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर सम्बंधित विभागों द्वारा प्राथमिकता पर मतदान केंद्रो पर सुधार कार्य किए जाने के जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिए।

सभी सेक्टर अधिकारी 1 सप्ताह के अंदर सम्बंधित मतदान केंद्रो में भ्रमण कर जानकारी दे। इसके साथ ही मतदान केंद्रो के क्रिटिकल एवं वल्नरेबल क्षेत्र होने के सम्बंध में भी जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा आयोग के दिशानिर्देशों से सेक्टर अधिकारियों को अवगत कराया गया तथा सम्बंधित टीप भी निर्धारित प्रपत्र में प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए। ऐसे मतदान केंद्र जहाँ बरामदे की व्यवस्था नही है, शेड निर्माण के लिए सम्बंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया है। बैठक में अपर कलेक्टर सरोधन सिंह सहित समस्त सेक्टर अधिकारी, नगरपालिका के इंजीनियर्स, ग्रामीण विकास विभाग एवं शिक्षा विभाग के तकनीकि अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...