https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 14 जून 2020

जिले के पूर्व अपर कलेक्टर बीडी सिंह सेवानिवृत्त का स्वर्गवास

कलेक्टर
,
पुलिस अधीक्षक सहित राजस्व, पुलिस एवं अन्य विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों ने जताया शोक

अनूपपुरजिले के पूर्व अपर कलेक्टर बीडी सिंह का रविवार सुबह 8.30 बजे दु:खद स्वर्गवास हुआ। स्वर्गीय सिंह के निधन पर कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर, पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा, मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज़िला पंचायत सरोधन सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन सहित राजस्व विभाग एवं पुलिस के समस्त अमले तथा अन्य समस्त विभागों के अधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है एवं परिवार जनो को इस असहनीय दु:ख को सहने हेतु शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने स्वर्गीय सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा स्वर्गीय सिंह कर्मठ, जिम्मेदार एवं सहृदय अधिकारी थे। सौंपी गई जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा एवं लगन से सम्पादित करना उनकी सदैव विशेषता रही। अपने बीच आज उनको न पाने का समाचार मिला जिस पर विश्वास करना बेहद कठिन है।

उल्लेखनीय है कि स्वर्गीय सिंह विगत मई माह में सेवानिवृत्त हुए हैं। अपने पीछे 2 पुत्र एवं धर्मपत्नी को छोड़ गए हैं। स्वर्गीय सिंह के पुत्र दिलीप सिंह ने बताया कि विगत कुछ दिनो से पिताजी की तबियत सही नही थी। उन्हें इलाज के लिए रायपुर के एक निजी चिकित्सालय में लाया गया जहाँ पर रक्त में इन्फेक्शन की बात बताई गई एवं डायलिसिस की सलाह दी गई। सारी तैयारियाँ चालू थीं पर ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था और रविवार 14 जून की सुबह बीडी सिंह ने इस दुनिया से विदा ली। भगवान उन्हे को अपने श्री चरणो में स्थान दे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...