https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 14 जून 2020

वेंकटनगर स्टेशन के यात्रियों को जल्द मिलेगी फूट ओवरब्रिज की सुविधा

वेंकटनगर स्टेशन के यात्रियों को जल्द मिलेगी फूट ओवरब्रिज की सुविधा

अनूपपुर। प्रदेश व जिले का प्रवेशद्वार कहे जाने वाला ग्राम पंचायत वेंकटनगर जो अपने आप में अजूबा है जहां के रेल्वे स्टेशन में ट्रेन का इंजन छत्तीसगढ़ में होता है तो बोगिया मप्र. में यहा रेल सुविधाओं के लिए मांग उठती रही है। वेंकटनगर में लोगो को प्लेटफार्म एक से दो में जाने के लिए फुट ओवरब्रिज की मांग रही है जिसे पिछले रेल बजट में अनूपपुर जिले के कई स्टेशनो को इसकी सौगात मिली थी,जिसमे वेंकटनगर भी शामिल रहा, 14 जून को इसमें गर्डर स्थापित कर कार्य को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इससे शीघ्र ही यहां के निवासियो को फुट ओवरब्रिज की सुविधा मिल जायेगी।

दपूमरे के जनसंर्पक अधिकारी अम्बिकेश साहू ने बताया कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु सुरक्षा के सभी मानकों के अनुपालन के साथ 5 घंटे का ब्लॉक लेकर अधिकारियों के नेतृत्व में कर्मचारियों द्वारा सजगता एवं सतर्कता से कार्य किया जिसमे 25 मीटर व 27 मीटर लंबे व क्रमश: 25 व 26 टन वजनी 02 गर्डरों को 140 टन क्षमता वाली क्रेन की सहायता से सफलता पूर्वक रखा गया। लगभग दो माह में कार्य पूरा हो जायेगा। इस निर्माण के बाद वेंकटनगर स्टेशन के यात्रियों को एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म में सुगम एवं सुरक्षित आवागमन की सुविधा प्राप्त होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...