https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 13 जून 2020

कोरोना संक्रमित के साथ दिल्ली से आए 2 परिवार भी संक्रमित,19 रिपोर्ट में 2 मिले संक्रमित

अनूपपुरआईसीएमआर जबलपुर से आज प्राप्त 19 रिपोर्ट में से 2 के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दोनो ही संक्रमित दिल्ली से ग्राम डोला अनूपपुर आए संक्रमित व्यक्ति के परिवार के सदस्य हैं। जिसमे 40 वर्षीय महिला एवं  26 वर्षीय युवती दिल्ली से 6 जून को पूर्व में पाए गए कोरोना संक्रमित व्यक्ति के साथ दिल्ली से अनूपपुर आए थे। रिपोर्ट प्राप्त होते ही दोनो ही महिलाओं को कोविड केयर सेंटर में भेज दिया गया है एवं परिवारजनो को आइसोलेट कर दिया गया है।

शनिवार को सिविल सर्जन डॉ एससी राय ने बताया है कि दोनो ही महिलाओं का स्वास्थ्य स्थिर है एवं उनमें किसी भी प्रकार का लक्षण नही पाया गया है। उन्होने बताया कि कोविड केयर सेंटर में वर्तमान में इलाजरत शेष 3 व्यक्ति भी पूरी तरह स्वस्थ हैं। अब तक प्राप्त 966 रिपोर्ट में 938 रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई हैं वहीं 28 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। जिनमे से 23 स्वस्थ होने पर घर जा चुके हैं। वर्तमान में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 5 है।

एसडीएम कोतमा अमन मिश्रा ने बताया कि दोनो संक्रमित कंटेनमेंट जोन से ही हैं अत: कोई भी नया कंटेनमेंट जोन नही बनाया गया है। स्वास्थ्य विभाग के दिशानिर्देशों अनुसार प्राथमिक सम्पर्क की जानकारी अनुसार नमूने भेजने एवं स्क्रीनिंग की कार्यवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...